HomeNews50000 mAh बैटरी बैकअप के साथ...

50000 mAh बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुआ Ambrane का पावर बैंक, काफी कम है कीमत

Ambrane ने इंडिया में अपने ‘Stylo Max’ 50000mAh Power Bank को लॉन्च कर दिया है.

Ambrane ने इस पावर बैंक को लॉन्च करते हुए दावा किया है कि यह Digital Camera और Laptop जैसी बड़ी डिवाइसेज को भी Power Backup देता है.

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

कंपनी के मुताबिक, यह किसी फोन को कई बार Full Charge कर सकता है. Ambrane Stylo Max Power Bank को 9 लेयर्स के Chipset Protection के साथ बनाया गया है, यह इसे Overheating और एस Circuit जैसे दिक्कतो से बचाता है.

Ambrane स्‍टाइलो मैक्‍स के इंडिया में प्राइस और उपलब्‍धता:

Ambrane के इस स्टाइलो मैक्स पावर बैंक की कीमत 3,999 रुपये है और इसे Flipkart से खरीदा जा सकता है. यूजर्स इसे Ambrane की Official Website से भी खरीद सकते हैं.

Ambrane Stylo Max पावर बैंक Black और Blue Colour Variant में उपलब्ध है. कंपनी इस Power Bnak पर 180 दिनों की Warranty भी ऑफर कर रही है.

Features Or Specifications:

एम्ब्रेन के पहले Power Bank Stylo Max में 50,000mAh की कैपिस‍िटी वाली Lithium Polymer Battery के साथ एक ग्रेडिएंट मैट Metallic बॉडी दी गई है.

इसमें Power Delivery Technology के साथ 20W का Fast Charging आउटपुट है, इस पावर बैंक को 18W Fast Charging Input पर चार्ज किया जा सकता है.

Stylo Max पावर बैंक का दावा है कि यह Digital Camera और Laptop जैसी बड़ी डिवाइसेज को पावर बैकअप देता है. यह फोन को कई बार फुल चार्ज कर सकता है. यह Power Bank iPhone के साथ-साथ Android Devices को 30 मिनट में 50 फीसदी तक Charge कर सकता है.

इसमें 2 USB और एक Type C Port है, जिसके जरिए यह एक साथ 3 डिवाइस तक चार्ज कर सकता है. यह Power Bank उन सभी डिवाइसेज के साथ काम करता है, जो USB या Type C Port के जरिए चार्ज किए जा सकते हैं. 

कंपनी का कहना है कि यह पावर बैंक हर एक Connected Device को सुरक्षित रूप से चार्ज करने के लिए Power Output को ऑटोमेटिकली रेगुलेट करता है.


 

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.