HomeCareerBPSC 67th Prelims 2022: 67वीं कंबाइंड...

BPSC 67th Prelims 2022: 67वीं कंबाइंड प्रीलिम्स री-एग्जाम की तारीखें जारी, एडमिट कार्ड इस तारीख को, जाने डिटेल्स

BPSC 67th Prelims 2022 : बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने बीपीएससी 67वीं प्रीलिम्स री-एग्जाम 2022 संशोधित तिथि (BPSC 67th Prelims Re-Exam 2022 revised date) जारी कर दी है।

आयोग 67वीं कंबाइंड प्रीलिम्स परीक्षा का Re Examination 21 सितंबर 2022 को आयोजित करेगा। परीक्षा की संशोधित तिथि को बीपीएससी ने अपनी Official Website bpsc.bih.nic.in पर जारी किया है।

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

जो Candidate बिहार लोक सेवा आयोग की बीपीएससी 67वीं प्रीलिम्स परीक्षा देना चाहते हैं, वे Official Site से संशोधित तिथि और शेड्यूल की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

बता दें कि BPSC इस परीक्षा में भाग लेने वाले Candidates के लिए Admit Card 14 सितंबर, 2022 को अपने Official Website पर जारी करेगा।

बीपीएससी 67वीं प्रीलिम्स परीक्षा के लिए Admit Card डाउनलोड करने के लिए Candidates को अपना लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करना होगा।

परीक्षा का पैटर्न

बिहार लोक सेवा आयोग की BPSC 67वीं प्रीलिम्स परीक्षा एक ही पाली में आयोजित की जाएगी। परीक्षा 12 बजे से दोपहर 2 बजे तक होगी। पुनः परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले Candidates को परीक्षा तिथि पर सुबह 11 बजे तक परीक्षा स्थल पर पहुंचना होगा।

बता दें कि आयोग इससे पहले 20 और 22 सितंबर, 2022 को परीक्षा का आयोजन करने वाला था। परीक्षा की पाली और पैटर्न को लेकर Candidates के विरोध के बाद मुख्यमंत्री के हस्ताक्षेप के बाद इसमें बदलाव किया गया है।

BPSC 67वीं प्रीलिम्स परीक्षा में 6 Lakh से अधिक Candidates के परीक्षा में भाग लेने की संभावना है। इस भर्ती अभियान के जरिए राज्य के विभिन्न सरकारी विभागों में 807 Post को भरा जाएगा।

Important Links:

Official WebsiteClick Here
WhatsApp Group Click Here

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.