HomeCareerCivil Court Vacancy 2022: बिहार सिविल...

Civil Court Vacancy 2022: बिहार सिविल कोर्ट में क्लर्क, चपरासी समेत कुल 7692 पदों पर होगी भर्ती, जानें कब शुरू होंगे आवेदन

Bihar Civil Court Vacancy 2022: बिहार सिविल कोर्ट वैकेंसी का इंतजार कर रहे Candidates के लिए भर्ती Notification जारी कर दिया गया है।

सरकारी नौकरी तलाश रहे Candidates इस लेख में सिविल कोर्ट भर्ती से संबंधित डिटेल्स देख सकते हैं। जल्द ही इन रिक्तियों के लिए आवेदन शुरू किए जाएंगे।

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

बिहार सिविल कोर्ट (Bihar Civil Court) ने क्लर्क, स्टेनोग्राफर, चपरासी और कोर्ट रीडर-कम-डिपोजिशन राइटर के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है।

Eligible Candidates इन पदों पर भर्ती के लिए Official Website District.ecourts.gov.in पर जाकर ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।

तारीखें और भर्ती से संबंधित जानकारी नीचे देखें

सिविल कोर्ट भर्ती की जानकारी सिविल कोर्ट भर्ती अभियान का उद्देश्य कुल 7692 रिक्तियों को भरना है। विस्तृत विज्ञापन 16 सितंबर, 2022 को जारी किया जाएगा।

आवेदन करने से पहले सभी उम्मीदवारों को पात्रता, योग्यता, आयु सीमा सैलरी और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन ध्यान से पढने की सलाह दी जाती है।

कब से भरे जाएंगे फॉर्म

बिहार सिविल कोर्ट भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 20 सितंबर से शुरू की जाएगी रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 20 अक्टूबर, 2022 है.

इन पदों पर की जाएगी भर्ती

Clerk – 3325

Stenographer- 1562

Court Reader – 1132

Peon – 1672

बिहार की सभी लेटेस्ट नौकरी नोटिफिकेशन जानने के लिए इस व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े : Join Whatsapp

विस्तृत अधिसूचना अभी प्रकशित नहीं की गई है, जारी नोटिस के अनुसार डिटेल में नोटिफिकेशन 16 सितंबर, 2022 को ऑनलाइन मोड में Official Website पर उपलब्ध उपलब्ध होगी.

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.