HomeNaukriAir Asia Recruitment: एयरएशिया में केबिन...

Air Asia Recruitment: एयरएशिया में केबिन क्रू के पदों पर निकली वेकेंसी, जानिए क्या है योग्यता और क्राइटेरिया

AirAsia India Cabin Crew Recruitment 2022: एयरलाइन्स में Cabin Crew की पोस्ट पर नौकरी (Job) की तलाश में जुटे उम्मीदवारों (Candidates) के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी आई है.

दरअसल, Airline Company (Air Asia India) ने Cabin Crew की पोस्ट पर Vacancy निकाली है. ये वैकेंसी Air Asia की तरफ से उत्तर प्रदेश की राजधानी Lucknow के लिए निकाली गई है.

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

इच्छुक उम्मीदवार Official Website airasia.co.in/jointhecrew पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. Cabin Crew की पोस्ट पर अप्लाई करने से पहले उम्मीदवार वैकेंसी से जुड़ी सारी डिटेल्स को पढ़ लें और फिर आगे का Process शुरू करें.

दरअसल, एयर एशिया इंडिया कंपनी Benglaru, Delhi, Mumbai, Kolkata और Goa को जोड़ने के लिए लखनऊ के साथ Direct Flight के नेटवर्क को बढ़ाना चाहती है.

इसके लिए Air Asia लखनऊ में Cabin Crew की भर्ती करना चाहती है. लखनऊ में केबिन क्रू के भर्ती के अभियान को पूरा करने के बाद वह अपने Newtwork को और विस्तारित करेगी.

आने वाले सालों में Airline Industry तेजी से ग्रो करने वाली है, इस वजह से दुनियाभर की Airline Agencies अपना-अपना नेटवर्क बड़ा करने में जुटी हुई हैं।

Important Dates:

एयरएशिया इंडिया में Cabin Crew की पोस्ट के लिए Register करने की आखिरी तारीख (Last Date) 3 July 2022 तक है.

3 जुलाई को सुबह 9 बजे Registration बंद हो जाएगा. ऐसे में सभी इच्छुक उम्मीदवार (Candidates) जल्द से जल्द अपना Registration Forme फिल कर लें,

लास्ट राउंड की तारीख 4 जुलाई 2022 है, Lucknow के गोमती नगर स्थित Tajmahal लखनऊ को स्थान के रूप में चुना गया है.

इच्छुक उम्मीदवार Official Registration Link http://airasia.co.in/jointhecrew पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

Eligblity Criteria:

Cabin Crew की पोस्ट पर अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स का मान्यता प्राप्त बोर्ड से संस्थान से 10वीं और 12वीं पास होना अनिवार्य (Compulsory) है।

इस पोस्ट पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवार की English और Hindi भाषा पर अच्छी पकड़ होनी चाहिए. उसे दोनों ही भाषाएं (Languages) बोलना और लिखना आना चाहिए.

अप्लाई करने वाले उम्मीदवार के पास Indian Passport होना अनिवार्य है, उम्मीदवार की निर्धारित लंबाई और Body Mass Index (BMI) Parameter को पूरा करना भी जरूरी है।

Documents Required:

एयरएशिया इंडिया में अप्लाई करने वाले उम्मीदवार के पास Covid Vaccination Certificate, Updated Resume, Passport और PAN Card होना चाहिए.

वहीं, Aadhar Card, 12वीं का Certificate, Passport Size Photo और एक्सपीरियंस उम्मीदवारों (Candidates) के पास अपना करंट SEP कार्ड होना भी जरूरी है।

एयरएशिया ने कहा है कि Registration करने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी तरह की कोई Fees नहीं चुकानी होगी, ये पूरी तरीक़ से फ्री होगा.

Direct Link Of Air Asia Cabin Crew Recruitment Application Form

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.