HomeNewsAirAsia Flight Offer: अब सिर्फ 1300...

AirAsia Flight Offer: अब सिर्फ 1300 रुपये में होगी हवाई यात्रा, यहां देखें रूट लिस्ट और किराया

AirAsia Flight Offer for India : अब आपको सस्ते में ही देश घूमने का मौका मिल रहा है। Airline Company AirAsia India ने सस्ते टिकट बुकिंग की घोषणा की है। आइये जानते हैं रूट लिस्ट और किराए के बारे में विस्तार से।

अब आप बेहद सस्ते में देश की खूबसूरत जगहें घूम सकते हैं। इतना ही नहीं, अब एक जगह से दूसरे जगह Flight से जाना भी आसान हो जाएगा।

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

प्राइवेट एयरलाइन AirAsia India ने कई Domestic Routes पर सस्ती दरों पर टिकट के लिए Sale शुरू कर दी गई है। इसके तहत आप 31 मार्च 2023 तक सफर करने के लिए इस Sale में सस्ती दरों पर Ticket Book कर सकते हैं। आइये जानते हैं विस्तार से इसको।

गौरतलब है कि Malaysia के AirAsia Group का हिस्सा है। AirAsia India में टाटा संस की 83.67 फीसदी की हिस्सेदारी है। इसके अलावा, Airline में AirAsia Investment Limited (AAIL) के पास बाकी हिस्सेदारी है।

एयरलाइन ने कहा कि इस ऑफर के तहत सीटें सीमित हैं, इसलिए जल्दी ही आप अपनी Booking करवा लें। इतना ही नहीं, इस ऑफर के तहत सभी तारीख, Flights या रूट्स के लिए टिकट उपलब्ध नहीं होंगी. ये चुनिंदा रूट्स और फ्लाइट्स के लिए ही मिलेंगी।

Airline ने जानकारी दी है कि यह Offer केवल AirAsia India की 15 घरेलू उड़ानों पर लागू है। इतना ही नहीं, यह एक Limited Inventory ऑफर है,

जिसमें पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध है। NeuPass सदस्यों के लिए किराया 1,300 रुपये से शुरू होगा। इस किराये में बेस फेयर, टैक्स, एयरपोर्ट चार्जेज भी शामिल हैं.

हालांकि इसमें Convenience Fee या एंसिलरी सर्विसेज शामिल नहीं हैं. यानी अब आप बेहद सस्ते में ही हवाई यात्रा कर सकते हैं.

अगर आप भी सस्ते में हवाई यात्रा करना चाहते हैं तो तुरंत Ticket बुक कर लें, क्योंकि AirAsia India का कहना है कि Company इस ऑफर को कंपनी कभी भी बंद कर सकती है।

इसके किसी भी तरह के Cancellation, Termination या Suspension पर यात्री को प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से हुई हानि के लिए दावे का जिम्मेदार Airlines नहीं होगा।

Airlines ने की Big Announcement :

अभी हाल ही में AirAsia ने कुछ दिन पहले ही Uttar Pradesh की राजधानी Lucknow से देश के पांच प्रमुख शहरों के लिए उड़ानें शुरू करने की घोषणा की थी।

ये उड़ानें आने वाले पांच August से शुरू होंगी। इसके तहत Lucknow से Delhi, GOA, Bangalore, Kolkata और Mumbai के लिए Flight का संचालन होगा. Lucknow से इन शहरों के लिए हर दिन Flight उपलब्ध होंगी।

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.