HomeNewsAirtel 5G Plus: एयरटेल ने अब...

Airtel 5G Plus: एयरटेल ने अब इस शहर में बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के लॉन्च की अपनी 5जी प्लस सर्विस, जाने डिटेल्स

Airtel 5G Plus: देश में Jio के बाद अब Airtel ने भी अपनी 5G सर्विस का विस्तार शुरू कर दिया है और कंपनी ने अपनी 5G Plus Service को हरियाणा के पानीपत में लॉन्च कर दिया है।

1 अक्टूबर को एयरटेल ने अपनी 5G Plus सर्विस देश के 8 शहरों में लॉन्च की थी और उसके बाद पानीपत पहला शहर है जहां कंपनी ने अपनी सर्विस का विस्तार किया है.

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

भारत में 5G Services की शुरुआत 1 अक्टूबर को हुई थी और इस दिन ही Airtel ने भी अपनी सर्विस लॉन्च की थी।

कंपनी ने 8 शहरों- दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, नागपुर, हैदराबाद, बेंगलुरु और वाराणसी में Airtel 5G Plus 5G सर्विस को लॉन्च किया था।

अब इसका विस्तार करते हुए कंपनी ने पानीपत में भी 5G सर्विस को लॉन्च कर दिया है पर Airtel 5G Plus सर्विस इन शहरों में भी पूरी तरह से उपलब्ध नहीं है, बल्कि चुनिंदा एरिया में ही यूजर्स को 5G सर्विस मिल पा रही हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो पानीपत में Airtel 5G सर्विस भावना चौक, बरसात रोड, तहसील कैंप, IOCL, देवी मंदिर और दूसरे कुछ एरिया में मिल रही है, और कंपनी के मुताबिक आने वाले दिनों में शहर के दूसरे एरिया में भी 5G Service का एक्सपीरियंस यूजर्स को मिलेगा।

फिलहाल Airtel 5G सर्विस के लिए यूजर्स को कोई भी Extra Charge नहीं देना पड़ रहा है और यूजर्स अपने मौजूदा प्लान को 5G Network पर एक्सपीरियंस कर सकते है।

5G सपोर्ट होने वाला डिवाइस जरूरी:

5G सर्विस को यूज करने के लिए यूजर्स के पास एक्टिव Airtel 4G SIM और 5G Support वाला डिवाइस होना जरूरी है.

अगर आप चाहें तो एयरटेल के Official App पर जाकर अपने स्मार्टफोन के 5G Support को चेक कर सकते है।

अगर आप एयरटेल यूजर हैं, तो Airtel Thanks App की मदद से अपने स्मार्टफोन और एरिया में 5G सपोर्ट को आसानी से चेक कर सकते है.

यहां आपको Airtel 5G Plus का पेज नजर आएगा, इस पर आपको क्लिक करना होगा, फिर आपके सामने एक नई विंडो खुल जाएगी, जिसमें कई सारे सवालों के जवाब दिए गए हैं।

यहां आपको ‘क्या आपका फोन 5G Ready है? ऑप्शन मिलेगा और इस पर क्लिक करके आप अपने Handset का नाम खोज सकते हैं, जिससे आपको पता चल जाएगा कि आपके फोन में Airtel 5G की सर्विस मिलेगी या नही।

________________________
सभी लेटेस्ट Sarkari Naukri अपडेट व अन्य News जानने के लिए इस व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े.

Whatsapp GroupJoin Now

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.