HomeNaukriAgniveer Recruitment 2022: 17 नवंबर से...

Agniveer Recruitment 2022: 17 नवंबर से बिहार में शुरू होगी सेना में भर्ती ! 8 जिलों के युवा लगायेंगे दौड़, लाना होगा ये सर्टिफिकेट

Agniveer Recruitment 2022: बिहार में मुजफ्फरपुर सेना भर्ती कार्यालय ने Agniveer Recruitment के लिए मुजफ्फरपुर समेत 8 जिलों के अभ्यर्थियों का कार्यक्रम जारी कर दिया है।

17 नवंबर से 26 नवंबर तक मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी, सीतामढ़ी, शिवहर, पूर्वी और पश्चिमी चंपारण के युवाओं के लिए चक्कर मैदान में दौड़ होगी.

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

27 नवंबर को बिहार-झारखंड के सभी Religious Teacher JCO की भर्ती रैली होगी और हर दिन का अलग-अलग कार्यक्रम जारी किया गया है।

सेना भर्ती निदेशक कर्नल बॉबी जसरोटिया ने कार्यक्रम जारी करते हुए कहा है कि 17 नवंबर को सभी 8 जिलों की Technical Category के अभ्यर्थियों की भर्ती रैली होगा.

मुजफ्फरपुर से संबद्ध 8 जिलों के 60 हजार से अधिक युवाओं ने Agniveer Recruitment Rally के लिए ऑनलाइन निबंधन कराया है।

सेना भर्ती कार्यालय की ओर से सभी अभ्यर्थियों को Admit Card जारी किया जा चुका है और Army Recruiting Director ने कहा कि एआरओ मुजफ्फरपुर में शामिल 8 जिलों के युवा अग्निवीर के,

Technical, GD, Tradesman, Clerk/ Store Keeper Technical Category के लिए अलग-अलग तिथियों में Physical Examination में भाग लेंगे।

लगेंगे ये सर्टिफिकेट:

  1. Affidavit
  2. Class X Educational Certificate
  3. 12th class academic certificate
  4. Character Certificate
  5. Residence Certificate
  6. Caste Certificate
  7. NSC Sports Certificate/Serviceman/Ex-Serviceman Certificate
  8. Aadhaar Card / Voter

गया एआरओ की भर्ती रैली हो गयी समाप्त:

चक्कर मैदान में गया एआरओ से जुड़े 11 जिलों की Recruitment Rally सोमवार को समाप्त हो गई और अंतिम दिन Tradesman Category में गया, रोहतास और कैमूर जिले के 2050 अभ्यर्थियों ने दौड़ लगाई.

इनमें करीब 400 अभ्यर्थियों ने निर्धारित समय में 1600 मीटर दौड़ पूरी की और इसके बाद उन्हें अन्य बहाली प्रक्रिया के लिए चयनित किया गया।

बता दें कि अंतिम दिन 2950 अभ्यर्थी पहुंचे और दौड़ से पहले Height, Chest, Certificate व अन्य जांच में 900 अभ्यर्थी छंट गये,

रविवार रात 1 बजे से शुरू हुई जांच के बाद 2050 युवाओं को दौड़ के लिए फिट पाया गया।

  1. सेना कार्यालय सभी अभ्यर्थियों को Admit Card जारी कर चुका है
  2. अभ्यर्थी Certificates को अधिसूचना में दिए गए क्रम के अनुसार रखें

नर्सिंग असिस्टेंट की भर्ती रैली कटिहार में:

सेना भर्ती निदेशक कर्नल बॉबी जसरोटिया ने बताया कि मुजफ्फरपुर एआरओ से जुड़े Soldier Technical, Nursing Assistant Soldier, Nursing Assistant Veterinary के अभ्यर्थी को कटिहार में भर्ती रैली में जाना है।

________________________
सभी लेटेस्ट Sarkari Naukri अपडेट व अन्य News जानने के लिए इस व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े.

Whatsapp GroupJoin Now

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.