HomeBiharBihar Government Announcement: बिहार के स्वास्थ...

Bihar Government Announcement: बिहार के स्वास्थ विभाग में आने वाली है 60 हजार पदों पर बंपर बहाली, जाने डिटेल्स

Bihar Government Announcement: बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार जल्द ही स्वास्थ विभाग में 60 हजार पदों पर नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू करने वाली है।

स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव शुक्रवार को आरा में मेंटल हॉस्पिटल के उद्घाटन के उपलक्ष में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे और इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल रहे.

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

60 हजार पदों पर होगी बहाली:

उप मुख्यमंत्री सह स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि कुछ लोग की आदत होती है फालतू की बात करते रहना, लेकिन हम लोग सिर्फ काम करने में विश्वास रखते है।

स्वास्थ विभाग में जल्द ही 60 हजार खाली पदों पर नियुक्ति होने जा रही है और वह स्वास्थ्य विभाग को सभी सुविधाएं भी देंगे, लेकिन मरीजों की चिकित्सा में कोई भी कोताही हुई तो किसी को बख्शेंगे भी नही।

कोईलवर में Bihar State Institute of Mental Health and Allied Sciences (Mental Hospital) परिसर में सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने यह कहा कि,

फिलहाल 17 हजार पदों के लिए नियुक्ति जारी कर दी गई है और जल्द ही स्वास्थ्य विभाग में खाली पड़े 60 हजार पदों पर भी बहाली की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

बिहार के डिप्टी सीएम व स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि इस साल के अंत तक Public Health Management Cadre की भी शुरुआत कर दी जाएगी.

लापरवाह डाक्टरों को दी चेतावनी:

तेजस्वी यादव ने इस दौरान लापरवाह डाक्टरों को चेतावनी देते हुए यह कहा कि अगर डाक्टर अस्पताल नहीं जाएंगे तो मरीजों का इलाज कैसे होगा?

उन्होंने कहा कि बिहार में अब महागठबंधन की सरकार है, लापरवाही बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी और अगर लोगों को इलाज नहीं हुआ तो एक्शन लेने में सरकार की तरफ से देरी नहीं की जाएगी।

जो डॉक्टर लापरवाही करेंगे उनके खिलाफ तेजी से कार्रवाई होगी।

गौरतलब है कि बीते दिनों तेजस्वी यादव ने पटना के PMCH समेत अन्य अस्पतालों का रात में औचक निरीक्षण किया था.

इस दौरान कई डाक्टर ड्यूटी से गायब पाए गए थे, जिसके बाद तेजस्वी यादव ने मीटिंग बुलाकर सभी चीजों को ठीक करने का निर्देश दिया था।

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.