HomeNaukriBihar Police Recruitment: बिहार के युवाओं...

Bihar Police Recruitment: बिहार के युवाओं के लिए तेजस्वी यादव ने किया बड़ा ऐलान, जल्द ही पुलिस विभाग में आने वाली है बंपर भर्ती

Bihar Police Recruitment: बिहार के बेरोजगार युवाओं के लिए बेहद ही अच्छी खबर है, जल्दी ही पुलिस विभाग में आने वाले दिनों में बंपर भर्ती की जानें वाली है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शनिवार को हुई कानून व्यवस्था समीक्षा बैठक के बाद Deputy CM तेजस्वी यादव ने इस बात को कहा है।

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

तेजस्वी ने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य समेत अन्य विभागों के बाद अब पुलिस विभाग में भी नौकरियों की संख्या बढ़ाई जाने वाली हैं।

दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर उच्च पद के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की.

इसमें उन्होंने मुख्य सचिव, डीजीपी समेत अन्य आला अधिकारियों को पुलिस विभाग में संख्या बल बढ़ाने के लिए निर्देश दिया।

सीएम नीतीश कुमार जी ने यह भी कहा कि बिहार पुलिस में भर्ती प्रक्रिया में तेजी लाई जाए और साथ ही पुलिस बल की संख्या को बढ़ाया जाए.

वहीं, प्रशिक्षण क्षमता को बढ़ाने के लिए और पुलिसकर्मियों को आधुनिक तरीके से ट्रेनिंग देने के लिए भी कहा गया.

डेप्युटी चीफ मिनिस्टर ने क्या कहा:

इसके बाद Deputy CM तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर यह कहा कि बिहार के युवाओं के लिए बेहद ही अच्छी खुशखबरी है और अन्य विभागों के बाद अब पुलिस विभाग में भी भर्ती प्रक्रिया में तेजी की आएगी।

बिहार के युवाओं को भ्रमित कर 2 साल बिगाड़ने वाली BJP के पास नौकरी या रोजगार पर कोई एजेंडा और जवाब ही नहीं है.

पिछले महीने बिहार में महागठबंधन सरकार बनने के बाद Deputy CM तेजस्वी यादव ने कहा था कि वे 10 लाख लोगों को नौकरियां देने के वादे को जल्द ही पूरा करेंगे.

इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी 20 लाख लोगों को रोजगार देने का वादा किया है और कयास लगाया जा रहा हैं कि मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद बिहार पुलिस में आने वाले दिनों में बंपर भर्तियां की जाने वाली हैं और इसका फायदा बेरोजगार युवाओं को मिल सकता है.

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.