HomeCrimeसैलरी के साथ काली कमाई भी,...

सैलरी के साथ काली कमाई भी, MP में पटवारी 11 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, जानिए किस लिए मांगी थी घूस

MP News : निशांत राजपूत, सिवनी मध्यप्रदेश में रिश्वतखोरी का सिलसिला थमने का बिल्कुल भी नाम नहीं ले रहा है। अभी एक ताजा मामला सिवनी जिले से सामने आया है,

जहां पर 11 हजार रुपये रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। जमीन नामांतरण करने के Instead में रिश्वत की Demand की जा रही थी।

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

दरअसल यह बरघाट तहसील के धारना में आज जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने दबिश दी। घूसखोर पटवारी अनूप मिश्रा को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

बता दे कि पटवारी अनूप मिश्रा गोंडेगांव के एक किसान पूनाराम पटेल से जमीन नामांतरण करने के Instead में 11 हजार की रिश्वत की खुलेआम Demand कर रहा था।

सहकारिता विभाग में रिश्वतखोरी:

15 हजार घूस लेते निरीक्षक हुआ गिरफ्तार, Re-Joining कराने के लिए Salesmen से मांगे गए थे पूरे 50 हजार रुपए, जिसके बाद किसान ने मामले की शिकायत जबलपुर लोकायुक्त से कर दी।

शिकायत के बाद लोकायुक्त की टीम ने 11 हजार की रिश्वत लेते पटवारी अनूप मिश्रा को धारना के भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कार्रवाई करना शुरू किया है।

बता दें कि इससे पहले भी ग्वालियर में लोकायुक्त ने उपयुक्त Cooperative Office में दबिश देकर निरीक्षक केशव टंडन को Salesmen से 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया था।

निरीक्षक ने पिछोर Society के Salesman अल्ताफ अहमद खान को Re-Joining कराने की एवज में उनसे पूरे 50 हजार रुपए Demand किये थे।

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.