HomeBiharCET B.Ed की संयुक्त प्रवेश परीक्षा...

CET B.Ed की संयुक्त प्रवेश परीक्षा आज से होगी जाने डिटेल्स

सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक होगी परीक्षा

Bihar: एक प्रतिनिधि दो वर्षीय दरभंगा कि प्रतिनिधियो के लिए Joint Entrance Exam (CET B.Ed 2022) का आयोजन 6 July से पूरे बिहार में 38 जिलो में होगा।

Exam का Time सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक निर्धारित की गयी है. Students को सुबह 9 बजे तक Exam Center पर पहुंचने का निर्देश दिया गया है. 10:50 बजे के बाद Exam Center के अंदर Entry की अनुमति नहीं दी जाएगी.

________________________
अपने कॉलेज के नामांकन/परीक्षा/रिजल्ट की नोटिफिकेशन समय रहते जानने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े.

Whatsapp GroupJoin
University News on FBFollow
Telegram GroupJoin

NOTE : अगर आप Near News व्हाट्सएप ग्रुप में हैं तो लिंक पर क्लिक कर फेसबुक को फॉलो करें, आपके कॉलेज की महत्वपूर्ण खबर फेसबुक और टेलीग्राम पर मिलेगा.

CET B.Ed 2022 की Joint Entrance Exam के लिए कुल 191929 Students ने आवेदन किया है. इनमें 97718 महिला व 94211 पुरुष Students हैं। Students समय पर Exam Center पहुंचकर निर्देशानुसार Exam दें.

CET B.Ed 2022 के राज्य नोडल पदाधिकारी Pro. Ashok Kumar Mehta ने कहा कि Exam के लिए राज्यभर के 11 शहरों में केंद्र बनाये गए हैं। इनमें Patna, Hajipur, Gaya, Aara,

Chhapra, Muzaffarpur, Darbhanga, Munger, Purnia, Bhagalpur व madhepura हैं। कुल 325 Examination Center बनाए गए हैं.

महिला एवं पुरुष अभ्यर्थियों के लिए अलग-अलग Exam Center बनाये गये हैं. महिलाओं के लिए कुल 157 और पुरुषों के लिए 168 Exam Centre हैं.

उन्होंने कहा कि CET B.Ed 2022 के Control Room ने 4 July से काम करना शुरू कर दिया है. यह 8 July तक काम करता रहेगा.

उन्होंने कहा कि Tuesday को केंद्रीय समन्यक सह पर्यवेक्षकों की टीम ने बिहार भर में के सभी परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया है।

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.