HomeBiharबिहार में इस रेलवे स्टेशन पर...

बिहार में इस रेलवे स्टेशन पर खुला देश का पहला एसी कोच रेस्टोरेंट, सिर्फ 50 रुपए में 24 घंटे मिलेगा खाना

Railway Latest News: Railway लगातार यात्रियों की सुविधाओं के लिए नए New Experiments करता रहता है. इसी कड़ी में Railway ने बिहार के Katihar Railway Station पर एयर कंडीशन कोच वाला Restaurants शुरू किया है.

Indian Rail के एनएफ रेलवे के अधीन आने वाले बिहार के Katihar Junction रेलवे स्टेशन पर खोला गया है. कटिहार रेलवे स्टेशन पर खोला गया ये रेल कोच रेस्टॉरेंट पूरी तरह से Air Conditioned है.

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

लिहाजा, ये देश का पहला AC Rail Coach Restaurant बन गया है. इससे पहले देश के अलग-अलग हिस्सों में खोले गए सभी रेल कोच रेस्टॉरेंट्स या रेस्टॉरेंट ऑन व्हील्स Non AC थे।

सिर्फ ₹50 में 24 घंटे मिलेगा खाना।

Northeast Frontier Railway द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक बिहार के कटिहार रेलवे स्टेशन पर खोला गया ये एसी रेल कोच रेस्टॉरेंट 24 घंटे सेवाएं देगा।

यात्रियों की पसंद को ध्यान में रखते हुए इसमें Vegetarian and Non-Vegetarian, दोनों तरह का खाना उपलब्ध होगा. इसके अलावा यहां आने वाले यात्री North Indian और South Indian व्यंजनों का भी आनंद उठा सकेंगे।

कटिहार के डीआरएम के मुताबिक इस एसी रेल कोच रेस्टॉरेंट में यात्रियों को बेहद किफायती दामों पर भोजन मुहैया कराया जाएगा.

इस रेस्टॉरेंट में मिलने वाली Veg Thali की कीमत मात्र 50 रुपये तय की गई है. खास बात ये है कि कटिहार रेलवे स्टेशन पर खोले गए इस Restaurant को जल्द ही IRCTC,

Zomato और Swiggy जैसे फूड ऑर्डरिंग ऐप्स पर भी लिस्ट किया जाएगा. जिससे लोग अपने घर बैठे-बैठे इस रेस्टॉरेंट के लजीज व्यंजनों का आनंद उठा सकेंगे.

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.