HomeNewsलालू यादव को किडनी डोनेट करेंगी...

लालू यादव को किडनी डोनेट करेंगी बेटी रोहिणी, नवंबर के आखिरी हफ्ते में सिंगापुर जा सकते हैं RJD सुप्रीमो

Political News: आरजेडी सुप्रीमो श्री लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें Kidney Donation करने का फैसला लिया है। वह अपनी पिता की बीमारी को लेकर चिंतिंत हैं।

लालू यादव अपनी Kidney Transplant के लिए 20-24 नवंबर के बीच Singapore जा सकते हैं।

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव बीते कई सालों से Kidney समेत कई और बीमारियों से पीड़ित हैं। Singapore में रहने वाली उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें Kidney Donate करने का फैसला किया है।

Reports के मुताबिक, बीते महीने सिंगापुर गए लालू यादव को Doctors ने Kidney Transplant कराने की सलाह दी थी, जिसके बाद रोहिणी ने अपने पिता को अपनी Kidney Donate करने की पेशकश की थी।

पता चला है कि लालू यादव पहले रोहिणी के Kidney Donate करने के पक्ष में नहीं थे, लेकिन बाद में रोहिणी और परिवार के अन्य लोगों के दबाव के बाद लालू मान गए।

20-24 नवंबर के बीच सिंगापुर जा सकते हैं लालू

लालू यादव अपनी Kidney Transplant के लिए 20-24 नवंबर के बीच फिर Singapore जा सकते हैं। इसी दौरान उनका Surgery होने की संभावना है। लालू की दूसरी बेटी रोहिणी जो Singapore में रहती है।

वह अपने पिता की Kidney की बीमारियों के लिए बेहद चिंतित हैं। उन्होंने ही लालू यादव को Singapore में डॉक्टर्स से सलाह लेने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। जिन्होंने उन्हें Kidney Transplant कराने की सलाह दी थी।

गौरतलब है कि पिछले कई सालों से Delhi AIIMS में Kidney की समस्या का इलाज करा रहे लालू को AIIMS के डॉक्टरों ने Kidney Transplant की सलाह नहीं दी थी।

लेकिन Singapore दौरे के दौरान वहां के डॉक्टरों ने उन्हें Kidney Transplant की सलाह दी थी। Singapore में रहने वाली लालू की बेटी रोहिणी Bihar की राजनीतिक घटनाओं पर

कड़ी नजर रखती हैं और अपने राजनीतिक विचारों को आवाज देने और विपक्ष पर हमला करने के लिए बहुत सक्रिय भी हैं।

________________________
सभी लेटेस्ट Sarkari Naukri अपडेट व अन्य News जानने के लिए इस व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े.

Whatsapp GroupJoin Now

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.