HomeNewsGoogle ने इन यूजर्स को दिया...

Google ने इन यूजर्स को दिया तोहफा, 15GB की जगह मिलेगा 1TB स्टोरेज, जानें पूरी डिटेल्स

Technology News: Google ने Users को दिवाली के बाद तोहफा दिया है। अब Google Workspace इंडिविजुअल अकाउंट 15GB Storage की जगह 1TB Secure Cloud Storage के साथ आएगा।

Old Users के Account को भी अपग्रेड कर दिया जाएगा। इसके लिए यूजर को कुछ स्पेशल करने की जरूरत नहीं है। जानिए इसकी पूरी डिटेल्स।

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

इसके लिए आपको किसी Settings करने की जरूरत नहीं होगी। सभी Accounts Automatically 15GB Storage से 1TB स्टोरेज में कन्वर्ट हो जाएंगे।

गूगल ने इसके बारे में एक ब्लॉगपोस्ट में जानकारी दी है। कंपनी के Blog Post में कहा गया है कि Workspace Individual Users के लिए ज्यादा फीचर्स जारी किए जा रहे हैं।

इसके अलावा इसको दूसरे देशों में भी उपलब्ध करव जा रहा है। आपको बता दें कि गूगल Workspace (पहले GSuite) एक Cloud-based Productivity सूट है। ये Individual User and Office Team को कहीं से भी किसी भी डिवाइस पर काम करने की सुविधा देता है।

ग्लोबली Google Workspace के लिए 8 Million Users गूगल को पे कर रहे हैं। इसमें 2 Million Customers को पिछले दो साल में ऐड किया गया है। कोरोना के समय रिमोट वर्क के दौरान इसमें उछाल देखने को मिला था।

अगर आप Google Workspace का इस्तेमाल नहीं करते हैं तो आपको ये सुविधा नहीं मिलेगी। Google Workspace Usage करने के लिए कंपनी का Subscription प्लान लेना होगा। प्लान की कीमत 125 रुपये प्रति महीने से शुरू होती है।

Company ने ये भी कहा है कि मल्टी सेंड मोड फीचर को लॉन्च किया जा रहा है। इससे Users कई रेसिपेंट्स को आसानी से मेल करने की सुविधा मिलेगी। ये Newsletters and Announcements भेजने के लिए काफी बढ़िया है।

स्टोरेज कैसे होगा अपग्रेड

आपको बता दें कि Storage Upgrade करने के लिए कुछ नहीं करना है। कंपनी अपने आप Storage को 1TB तक बढ़ा देगी। इसके लिए आपको पास Google Workspace Account होना जरूरी है।

ज्यादा सेफ होगा गूगल ड्राइव

Google Drive अब ज्यादा सेफ रहेगा। इसके लिए Comp Inbuilt Protection फीचर देगी। इससे यूजर्स का डेटा मैलवेयर, स्पैम और रैनसमवेयर जैसे खतरे से सेफ रहेगा।

________________________
सभी लेटेस्ट Sarkari Naukri अपडेट व अन्य News जानने के लिए इस व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े.

Whatsapp GroupJoin Now

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.