HomeEntertainmentBattlegrounds Mobile India के गेमर्स के...

Battlegrounds Mobile India के गेमर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! इस दिन दोबारा लांच होगा BGMI

Games : Battlegrounds Mobile India के गेमर्स को एक बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। क्योंकि Battlegrounds Mobile India

जिसे जुलाई महीने पहले बैन कर दिया गया था अब एक बार फिर से धमाकेदार वापसी कर सकता है।

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

BGMI पॉपुलर Combat Game है जिसमें दुश्मनों का खात्मा किया जाता है और गेमर्स टीम बनाकर भी इस धमाकेदार गेम को खेल सकते हैं।

आप यकीन नहीं मानेंगे कि BGMI का भारत में कितना जबरदस्त Craze है और यह Craze एक बार फिर से भारत में लौटने वाला है और कहा जा रहा है कि साल 2023 में BGMI की वापसी होगी।

भारत में Technical Guruji के नाम से मशहूर Gaurav Chowdhary ने अपनी वीकली टेक फोकस Youtube Video Series के 12 वें एपिसोड में दावा किया है कि बीजीएमआई इस साल के अंत तक वापस आ सकता है।

उन्होंने कहा कि हम सभ लंबे समय से Battlegrounds Mobile India की वापसी का इंतजार कर रहे हैं और अब इसकी तारीख सामने आई गई है। BGMI 2022 के अंत तक एक नए अवतार में वापसी कर सकता है।

एस्पोर्ट्स कमयुनिटी के एक और लोकप्रिय YouTuber पीयूष ‘स्पेटो’ बाथला ने भी एक वीडियो में सजेस्ट किया है कि गेम December 2022 से पहले नहीं आएगा। इसे साल के अंत तक फिर से उपलब्ध कराया जा सकता है।

Battlegrounds Mobile India को भारत में बैन करने के पीछे एक वजह यह भी थी कि इसे लेकर बाल अपराध के कई मामले सामने आए हैं।

और फिर इस Game को बैन करने की मांग भी होने लगी थी लेकिन अब एक बार फिर से खबर मिल रही है कि यह Game जल्द भारत में वापसी करने को तैयार है। Battlegrounds Mobile India में कुछ बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं।

जिनका खुलासा जल्द ही किया जा सकता है फिलहाल के लिए Gamers को काफी खुशी मिली है क्योंकि उनका चहेता गेम अब एक बार फिर से भारत में दस्तक देने को तैयार नजर आ रहा है।

________________________
सभी लेटेस्ट Sarkari Naukri अपडेट व अन्य News जानने के लिए इस व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े.

Whatsapp GroupJoin Now

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.