HomeEarn MoneyKBC 14: 'कौन बनेगा करोड़पति 14'...

KBC 14: ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के लिए कितनी फीस चार्ज कर रहे अमिताभ बच्चन, जाने डिटेल्स

KBC कौन बनेगा करोड़पति : Amitabh Bachchan द्वारा Post किया Quiz Show ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ दर्शकों के बीच बड़ी धूम मचा रहा है.

इस सीजन में दो पड़ाव ऐड किए गए हैं. एक 75 लाख रुपये का और दूसरा 7.5 करोड़ रुपये का, अमिताभ बच्चन इस सीजन को Host करने के लिए भारी-भरकम Fees वसूल कर रहे हैं।

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

TV’s Popular Quiz Show ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ अबतक का टेलीविजन पर चलने वाला सबसे लंबा देखे जाने बाला शो रहा है। इसे अमिताभ बच्चन ही Host करते आ रहे हैं।

हालांकि, एक बार Shahrukh Khan को इस शो का Host बनाया गया था, लेकिन जब TRP Makers को हाथ न लगी तो उन्हें Amitabh Bachchan को ही अगले सीजन में वापस लाना पड़ गया।

Amitabh Bachchan अपने पर्सोना से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हुए आए हैं। हर सीजन के साथ इन्होंने अपनी फीस में भी काफी इजाफा किया ही है।

बतादे की इस समय Amitabh Bachchan ‘KBC 14’ के लिए 7.5 करोड़ रुपये Charge कर रहे हैं जो कि छोटा Amount बिल्कुल भी नहीं है।

Amitabh ने charge की इतनी फीस

यदि बात करें अबतक के Amitabh Bachchan जी द्वारा Host किए सीजन्स की तो पहले सीजन के लिए ऐक्टर ने एक करोड़ रुपये Charge किए थे. दूसरे और तीसरे सीजन के लिए इन्होंने 2 करोड़ की Demand की थी।

सीजन 4 के लिए Amitabh Bachchan ने अपनी फीस को घटा दी वह सिर्फ एक करोड़ रुपये की फीस में ही मान गए। सीजन 7 में अमिताभ बच्चन ने 7 करोड़ रुपये की Femand की… और कर्स ने इसे पूरी भी की।

अब इस Current Season के लिए Amitabh Bachchan 7.5 करोड़ रुपये charge कर रहे हैं। यह सभी आंकडें रिपोर्टस के मुताबिक जानकारी मिली हैं।

इस बार ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ में नई चीजें Add on की गई हैं। इसमे कई Twists भी हैं। स्वतंत्रता के 75 साल का जश्न मनाते हुए खेल में 75 लाख की धनराशि रखी गई है, जिसका नाम धन अमृत द्वार है।

इसके अलावा Jackpot Question इस बारी 7.5 करोड़ रुपये का रख दिया गया है। यह एक नया पड़ाव है जो धनराशि सीरीज में जोड़ा गया है।

Makers को इस बार भी TRP की लिस्ट में अच्छा स्थान मिला है। Amitabh Bachchan जो गेम को होस्ट कर रहे हैं।

बता दे कि साल 2000 से ही Amitabh Bachchan इस क्विज शो को होस्ट करते आ रहे हैं. तीसरे सीजन में Shahrukh Khan आए थे,

लेकिन दर्शकों के बीच कुछ कमाल न दिखा सके। जबकि Shahrukh Khan पर Amitabh Bachchan की एक्टिंग करने का आरोप लगाया गया था।

Workfront की यदि बात करें तो Amitabh Bachchan कुछ समय पहले फिल्म ‘रनवे 34’ में नजर आए थे। इन्होंने इस फिल्म में एक वकील की भूमिका निभाई थी।

Ajay Devgan Lead Role में दिखाए गये थे। इसके अलावा फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी थीं। अजय और कुल दोनों ने ही पायलट की भूमिका अदा की थी। फिल्म हिट साबित हुई है।

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.