HomeCareerJob For Students 2022: दिल्ली सरकार...

Job For Students 2022: दिल्ली सरकार ने युवाओं की जॉब के लिए UN के साथ मिलाया हाथ अब लाखो युवाओं को मिलेगा रोजगार, जानिए डिटेल्स

Job For Students 2022: Delhi में Arvind Kejriwal की Government ने Monday को Delhi Skill And Entrepreneurship University (DSEU) के छात्रों

के लिए रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए UNICEF के साथ एक New Pilot Project की घोषणा की है। इससे Students के नए जॉब के मौके मिलेंगे.

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

दिल्ली सरकार ने एक बयान में कहा कि DSEU और UNICEF ने छात्रों के लिए ‘Career Awareness Session’ शुरू किया है। बयान में यह भी कहा गया है की,

“दिल्ली के कौशल विश्वविद्यालय ने यूनिसेफ में युवाओं (Generation Unlimited India) के साथ हाथ मिलाया है। ताकि छात्रों की रोजगार (Job For Students) के अवसरों तक पहुंच बनाई जा सके, छात्रों को Naukri के लिए तैयार होने के साथ-साथ ही युवाओं की आवाज को सुनने और बढ़ाने में भी मदद मिल सकती है।”

सरकार ने ये भी कहा कि इसके साथ ही युवाओं की जॉब (Job For Students) के लिए एक और साझेदारी की गई है। जिस Project का नाम है, ”युवा स्टेप अप – बानो जॉब रेडी”.

यह छह महीने का पायलट प्रोजेक्ट है, जिसे फ्लाईव्हील डिजिटल सॉल्यूशंस प्राइवेट द्वारा Delhi में ही DSEU के छात्रों और Naukri चाहने वाले Youth के साथ पहुंच बढ़ाने के लिए संचालित किया जा रहा है।

बता दें कि छात्रों की नौकरियों के लिए शुरू की जा रही यह पायलट योजना 20 July से अंबेडकर डीएसईयू शकरपुर-1 (Ambedkar DSEU Shakarpur-1) परिसर में ही चलने वाली हैं।

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.