HomeCareerUPPSC PCS Mains 2022 का एप्लीकेशन...

UPPSC PCS Mains 2022 का एप्लीकेशन फॉर्म जारी, डायरेक्ट लिंक और आवेदन करने का तरीका जानें

UPPSC PCS Mains 2022: UPPSC ने संयुक्त राज्य / ऊपरी अधीनस्थ सेवा (मुख्य) परीक्षा 2022 के लिए Online Application Form जारी कर दिया गया हैं। उम्मीदवार 31 Auguat 2022 तक कर सकते हैं।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (Uttar Pradesh Public Service Commission) (UPPSC) ने संयुक्त राज्य / ऊपरी अधीनस्थ सेवा (मुख्य) परीक्षा 2022 (Combined State / Upper Subordinate Service (Main) Exam 2022),

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

के लिए Online Application Form जारी कर दिया है। योग्य उम्मीदवार Official Website uppsc.up.nic.in पर जाकर मुख्य परीक्षा के लिए आप Registration तथा Apply कर सकते हैं

Online Mode में आवेदन करने की सिविधा 25 August 2022 तक उपलब्ध कर दी जाएगी। UPPSC Mens Application Form कैसे भरते हैं और साथ ही Apply करने के लिए Direct Link के लिए आप Artical को पूरा पढ़ें।

UPPSC PCS Premience Exam 2022 रविवार 12 जून को आयोजित की गई थी, नतीजे 27 जुलाई को घोषित कर दिए गए थे।

यूपी PCS 2022 परीक्षा के लिए 3.29 लाख से अधिक उम्मीदवार उपस्थित हुए थे। इनमें से 5964 उम्मीदवारों ने PCS मुख्य परीक्षा 2022 के लिए Qualify किया है। परीक्षा की तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी।

अप्लाई

योग्य उम्मीदवारों को अपने Registration Number का उपयोग करके Login करना पड़ेगा और Website पर दिए गए Link पर Click करके मुख्य परीक्षा के लिए Application Form भरना पड़ेगा।

उन्हें परीक्षा शुल्क का भुगतान भी करना पड़ेगा और साथ ही तीन विकल्पों (लखनऊ, गाजियाबाद और प्रयागराज) में से परीक्षा केंद्र का चयन करना पड़ेगा।

आवेदन कैसे करें:

  1. यूपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाएं
  2. होमपेज पर, “FILL ONLINE DETAILS FOR COMBINED STATE/UPPER SUBORDINATE SERVICES (MAIN.) EXAM. – 2022” लिंक पर क्लिक करें.
  3. पर्सनल डिटेल का उपयोग करके लॉगिन करें
  4. आवेदन पत्र भरें और शुल्क का भुगतान करें
  5. फॉर्म जमा करें और एक प्रिंटआउट लेकर रख लें.

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.