HomeNewsLalit Narayan Mithila University Admission: ललित...

Lalit Narayan Mithila University Admission: ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय ग्रेजुएशन में एडमिशन शुरू, यहाँ से करें Online Apply

Lalit Narayan Mithila University: Bihar में 12वीं पास Students के लिए बड़ी खुशखबरी है. Lalit Narayan Mithila University ने Graduation Part 2022 से 2025 के लिए Online Apply 26 June से शुरू करने जा रही है.

इंटर पास Students 15 July तक Lalit Narayan Mithila University में Graduation में Addmission के लिए Online Apply कर सकते हैं.

________________________
अपने कॉलेज के नामांकन/परीक्षा/रिजल्ट की नोटिफिकेशन समय रहते जानने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े.

Whatsapp GroupJoin
University News on FBFollow
Telegram GroupJoin

NOTE : अगर आप Near News व्हाट्सएप ग्रुप में हैं तो लिंक पर क्लिक कर फेसबुक को फॉलो करें, आपके कॉलेज की महत्वपूर्ण खबर फेसबुक और टेलीग्राम पर मिलेगा.

जिसके लिए छात्र Lalit Narayan Mithila University के Official Website पर जाकर Online Apply कर सकते हैं.

Lalit Narayan Mithila University के Graduation Part 1 सत्र 2022-25 में 26 June से Online Addmission आमंत्रित किया गया है.

15 July तक Intermediate पास इच्छुक छात्र-छात्राएं नामांकन को लेकर विश्वविद्यालय के Official Portal पर आवेदन कर सकते हैं.

Friday को VC Pro. Surendra Pratap की अध्यक्षता में नामांकन समिति की बैठक हुई.

इसमें समिति के निर्णयानुसार स्नातकोत्तर में चालू सत्र से सबसे अधिक आवेदन वाले कुल 14 Subject में Seat की बढ़ोतरी की घटनोत्तर स्वीकृति प्रदान की गई.

इसके साथ ही Bachelor of Arts First Section, Commerce एवं Science विषयों में नामांकन को लेकर 26 June से 15 July तक की तिथि निर्धारित की गई है.

वहीं 16 से 20 July के बीच 100 Ruppes Late Fees के साथ Intermediate पास विद्यार्थी Online Apply कर सकेंगे.

Addmission के लिए आवेदित छात्रों के Addmission Form में यदि किसी प्रकार की भी गलती होने पर

वे प्रतिष्ठा(Graduation) के विषय एवं चयनित कालेजों(Selected College को छोड़कर अन्य प्रकार की गलतियों का Online Solution 21 जुलाई तक कर सकेंगे.

नामांकन समिति की बैठक में प्रतिकुलपति Pro. Dali Sinha, विज्ञान संकायाध्यक्ष Pro.kk Jha, वणिज्य संकायाध्यक्ष Pro. BBL Das

सामाजिक विज्ञान संकायाध्यक्ष Pro. Jitendra Narayan, भौतिकी विभागाध्यक्ष Pro. Arun Kumar Singh, MRM College के प्रधानाचार्य Dr. Roop Kala Sinha,

MLSM College के प्रधानाचार्य Pro. Manju Chaturvedi, नामांकन परिवीक्षण समिति के सदस्य Pro. Ashok Kumar Mehta, Dr. Zia Haider भी शामिल थे.

28 July को Addmission के लिए प्रथम सूची जारी की जाएगी:

23 July को नामांकन के लिए Apply करने वाले सभी छात्रों की प्रोविजनल सूची(provisional list) जारी की जाएगी.

वहीं 28 July को Addmission के लिए First List भी जारी कर दी जाएगी. Selected Students 29 July से 13 August के बीच Selected College में Addmission ले सकेंगे.

इसी के साथ नामांकित छात्रों का वर्ग 16 August से प्रारंभ हो जाएगा. Graduation Part 1 में Admission के

लिए पाल्य के Guardian Notary से शपथ पत्र(Affidavit) लेकर संबंधित महाविद्यालय के प्रधानाचार्य से आवेदन अग्रसारित करवाकर Registrar से काउंटर साइन करा कर Online Upload करेंगे.

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.