HomeNewsLoan on PAN Card: पैन कार्ड...

Loan on PAN Card: पैन कार्ड से मिनटों में मिलेगा लाखों रुपये का लोन, जाने डिटेल्स

Loan on PAN Card: पर्सनल लोन के जरिए लोग अपनी Financial Needs को आसानी से पूरा कर सकते है, लेकिन कभी-कभी Personal Loan पाने के लिए भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है.

ऐसे में आप PAN Card के जरिए आसानी से Personal Loan हासिल कर सकते हैं।

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

ज्यादातर बैंक पैन कार्ड के जरिए 50,000 रुपये तक का लोन दे देते है, वैसे बता दें कि PAN Card आजकल के समय में एक जरूरी दस्तावेजों में से एक है.

अकाउंट ओपनिंग से लेकर Income Tax Return फाइल करने तक सभी कामों के लिए पैन कार्ड की जरूरत पड़ती है.

पैन कार्ड के जरिए कोई भी बैंक या NBFC ग्राहकों के CIBIL Score को चेक करता है और इससे यह पता चलता है कि ग्राहक का पिछला लोन वापस करने का रिकॉर्ड कैसा रहा है।

इसके साथ ही उनकी Income और पैसों को वापस करने की क्षमता का पता भी चलता है।

कितना लोन ले सकते हैं:

पैन कार्ड के जरिए आप 50 हजार रुपये तक का Personal Loan आसानी से हासिल कर सकते हैं।

50 हजार रुपये तक का पर्सनल लोन बिना किसी Security के सिर्फ पैन कार्ड पर मिल जाता है और इसका मतलब है कि आप कुछ बिना गिरवी रखे बैंक से केवल PAN Card और अच्छे Cibil Score के आधार पर पर्सनल लोन आसानी से हासिल कर सकते हैं.

हालांकि, पैन कार्ड पर मिलने वाला पर्सनल लोन भी Unsecured Loan Category में आता है और यही कारण है कि बैंक इसके बहुत बड़ी राशि के लोन को मंजूरी नहीं देते हैं.

पर्सनल लोन का इस्तेमाल आप किसी भी Personal Expenses के लिए कर सकते है।

इन शर्तों को पूरा करना है जरूरी:

पैन कार्ड पर Personal Loan पाने के लिए वैसे तो आपको कुछ दस्तावेजों को जमा करना होगा, जिसमें आपका Work Experience भी शामिल हैं।

पैन पर पर्सनल लोन पाने के लिए आपके पास कम से कम 2 साल का वर्क एक्सपीरियंस होना जरूरी है चाहे आप Salaried Class या Self Employed हों और दोनों ही परिस्थितियों में Credit Score बेहतर होना चाहिए।

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.