HomeCareerNEET UG Answer Key: इस दिन...

NEET UG Answer Key: इस दिन जारी होगी नीट यूजी परीक्षा की आंसर की, जाने डिटेल्स

NEET UG Answer Key: नीट यूजी परीक्षा का आयोजन हाल ही में हुआ था. अब मेडिकल स्टूडेंट्स National Eligibility cum Entrance Test (UG) का रिजल्ट का इंतजार कर रहे है।

हालांकि नतीजे आने से पहले Provisional Answer Key रिलीज की जाएगी, प्रोविजनल आंसर-की पर आपत्ति मांगने के बाद NTA फाइनल उत्तर कुंजी जारी करेगा और फिर इसके बाद नतीजे घोषित किए जाएंगे।

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

बता दें कि इस साल National Testing Agency ने 17 जुलाई 2022 को NEET UG टेस्ट लिया था और अब उम्मीदवार नीट रिजल्ट और आंसर की का इंतजार कर रहे हैं।

रिपोर्टों के अनुसार उम्मीद है कि National Testing Agency नीट 2022 की आंसर की जुलाई 2022 के अंत में जारी कर सकता है।

हालांकि, अभी तक इस संबंध में कोई भी Official Notification जारी नहीं किया गया है, शुरुआत में अंतरिम नीट आंसर की जारी की जाएगी।

उम्मीदवार अपनी आपत्तियां भी दर्ज करवा सकते है, Provisional Answer Key में आपत्तियों की समीक्षा के बाद फाइनल नीट आंसर की जारी की जाएगी।

इसी के आधार पर बाद में NEET का रिजल्ट भी घोषित किया जाएगा. रिपोर्टों के अनुसार नीत UG Result 2022 अगस्त में घोषित हो सकता है।

रिजल्ट घोषित होने के बाद उम्मीदवार अपने Login Credentials का इस्तेमाल करके आधिकारिक वेबसाइट से अपना रिजल्ट डाउनलोड कर सकते है।

अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार nta.ac.in और neet.nta.nic पर जा सकते हैं।

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.