HomeCareerReNeet2022: दोबारा हो सकती है नीट...

ReNeet2022: दोबारा हो सकती है नीट यूजी परीक्षा, नीट परीक्षा में कैंडिडेट्स के साथ हुआ गलत व्यवहार, जानिए डिटेल्स

ReNeet2022 Trends: National Eligibility cum Entrance Test, नीट यूजी 2022 का आयोजन 17 जुलाई को किया जा चुका है जिसमें लगभग 18 लाख कैंडिडेट्स शामिल हुए थे।

स्टूडेंट्स लंबे वक्त तक परीक्षा की मांग उठाते रहे मगर एग्जाम निर्धारित डेट पर ही आयोजित हुआ. अदालत से भी कैंडिडेट्स को राहत नहीं मिली और Exam Postpone करने की याचिका खारिज कर दी गई।

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

अब परीक्षा खत्म होने के बाद जहां एक ओर स्टूडेंट्स को अपने Result और ScoreCard का इंतजार है, वहीं सोशल मीडिया पर परीक्षा दोबारा आयोजित कराने की मांग उठाई जा रही है।

ट्विटर पर स्टूडेंट्स #ReNeet2022 और #NeetPhase2 Hashtag के साथ ट्वीट कर रहे हैं और एक बार और NEET UG EXAM आयोजित करने की मांग उठा रहे है।

स्टूडेंट्स का कहना है कि कुछ जगहों पर परीक्षा में गड़बड़ियों की बात सामने आई है साथ ही कुछ सेंटर्स पर कैंडिडेट्स के साथ गलत व्यवहार भी किया गया है।

सभी उम्मीदवारों को बराबरी का मौका देने के लिए NTA को परीक्षा दोबारा आयोजित करवानी चाहिए. इस चीज से सारे परेशान छात्र Education Minister धर्मेन्द्र प्रधान को टैग कर NEET Phase 2 आयोजित करवाने की भी मांग कर रहे हैं।

कैंडिडेट्स की संख्या के लिहाज से NEET देश की सबसे बड़ी परीक्षाओं में से एक है, वैसे NTA जल्द ही एग्जाम के Result और Cut-Off जारी करने वाला है।

परीक्षा में शामिल हुए उम्मीदवार अपने Scorcard की मदद से Undergraduate Medical Courses में एडमिशन पाने के पात्र होते है।

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.