HomeNewsNetflix Plan: नेटफ्लिक्स कर रहा है...

Netflix Plan: नेटफ्लिक्स कर रहा है बड़ी तैयारी, आने वाले समय में सस्ते हो सकते हैं सब्सक्रिप्शन प्लान

Netflix Subscription Plan: OTT Platforms की दुनिया में Netflix एक जाना माना नाम है, कई शानदार Show की वजह से लोगो ने प्लेटफॉर्म को काफी पसंद किया, लेकिन अब इसके Subscriber घटने लग गए है।

ब्रांड की मानें तो इसकी वजह उनका Subscription Plan है, दरअसल, Netflix पर आपको सस्ते सब्सक्रिप्शन प्लान्स नहीं मिल पाते हैं, कंपनी का कहना है कि इसकी वजह से ही उनके सब्सक्राइबर्स की संख्या कम होती जा रही है।

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

ज्यादा सब्सक्राइबर्स को लुभाने के लिए कंपनी ने अपने कुछ Plans में बदलाव किया है, अगर हम रिपोर्ट्स की बात करे तो पिछले एक साल में Platform पर 2 लाख सब्सक्राइबर्स कम हुए है।

इसकी वजह से कंपनी ने 300 से ज्यादा कर्मचारियों को निकाल दिया।

जल्द आएंगे सस्ते सब्सक्रिप्शन प्लान:

Netflix CEO Ted Sarandos की बात मानें तो जल्द ही Ad Supported Plans रोलआउट होने की संभावना है, उन्होंने इसकी जानकारी एक Interview में दी है।

उन्होंने इसकी जानकारी एक इंटरव्यू में दी है. न्यूयॉर्क टाइम्स की पिछली रिपोर्ट की मानें तो इस साल के अंत तक कंपनी नए प्लान्स को जारी कर देगी. Sarados ने माना है कि उन्होंने एक बड़े कस्टमर्स सेगमेंट पर ध्यान नहीं दिया.

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह बयान दिया है की ऐसे बहुत से लोग हैं, जो मानते हैं Netflix काफी महंगा है और हमें Ads से कोई दिक्कत नहीं है।

उन्होंने हालिया Interview में कहा कि हम एक Ad Tier जोड़ रहे है, हम Netflix पर Ads को नहीं जोड़ेंगे, हम सिर्फ उन लोगों के लिए Ad Tier जोड़ रहे हैं, जिन्हें इससे परेशानी नहीं है।

अभी इतने पैसे करने पड़ते है खर्च:

आपको बता दे की अभी Netflix के शुरआती प्लान की कीमत 149 रुपए है और इस प्लान में यूजर को सिर्फ Smartphone पर ही कोई भी Content देखने की सुविधा मिल पाती है साथ ही इसे बस 1 ही फोन पर चला सकते हैं।

इसमें आपको TV या Laptop पर एक्सेस नही मिलता है, वही दूसरा प्लान जो की 199 रुपए का है उसमे आप Content को TV और Laptop पर भी देख सकते हैं।

Netflix के सब्सक्रिप्शन प्लान आने वाले समय में कम होने की संभावना है।

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.