HomeLNMULalit Narayan Mithla University News: प्रस्ताव...

Lalit Narayan Mithla University News: प्रस्ताव संबंधी कागजात उपलब्ध कराने पर आपत्ति जताई, जाने डिटेल्स

LNMU News: Lalit Narayan Mithila University की Finance Committee की बैठक में समिति के सदस्यों को प्रस्ताव संबंधी कागजात भी उपलब्ध कराये ही जाते है।

कई Members को इस पर आपत्ति है. पर University के सीनेट सह वित्त समिति के सदस्य गोपाल चौधरी ने Vice Chancellor को पत्र भेजकर इस पर आपत्ति व्यक्त करते हुए कहा है।

________________________
अपने कॉलेज के नामांकन/परीक्षा/रिजल्ट की नोटिफिकेशन समय रहते जानने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े.

Whatsapp GroupJoin
University News on FBFollow
Telegram GroupJoin

NOTE : अगर आप Near News व्हाट्सएप ग्रुप में हैं तो लिंक पर क्लिक कर फेसबुक को फॉलो करें, आपके कॉलेज की महत्वपूर्ण खबर फेसबुक और टेलीग्राम पर मिलेगा.

कि इससे Documents के सही अवलोकन में सदस्य समर्थ नहीं हो पाते हैं. वित्त संबंधी मामले में सदस्यों को और सतर्क रहने की आवश्यकता होती है.

उन्होंने बैठक में Action Plan से संबंधित DPR भी अवलोकनार्थ प्रस्तुत करने का अनुरोध किया है. उन्होंने कहा कि Students, Employees आदि से संबंधित जो निर्णय बैठक में लिए जाते हैं।

उनका Implementation नहीं हो पाता है. यह बहुत ही निराशाजनक बात है. अतः सभी संबंधित प्रपत्र अवलोकन के लिए बैठक में प्रस्तुत किया जाय.

पत्र में कहा गया है कि Assessment, Oral & Interview के लिए Remuneration बढ़ाने पर विचार को एक Committee बनाई गई थी।

लेकिन Examination Controller ने इस Committee की बैठक के लिए अब तक कोई पहल नहीं की है. उन्होंने DDE के Income-Expenditure के अंकेक्षण प्रतिवेदन तथा

Outsourcing पर Employed and Laid off Workers की विवरणी बैठक में प्रस्तुत करने का भी अनुरोध किया है. उन्होंने कहा कि छात्र – छात्राओं के लिए Club की स्थापना भी नहीं हो सकी है.

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.