HomeBiharP&M Mall Muzaffarpur: बिहार का दूसरा...

P&M Mall Muzaffarpur: बिहार का दूसरा सबसे बड़ा मॉल बनकर तैयार, मुजफ्फरपुर में 07 जुलाई को ओपनिंग

P&M Mall Muzaffarpur : Bihar में Mall Culture की शुरुआत P&M Mall से हुई थी. जहां पर राजधानी Patna में P&M Mall का निर्माण हुआ था.

जिसके बाद अब राजधानी Patna के साथ-साथ Muzaffarpur, Bhagalpur, Gaya और Bihar के कई अन्य शहरों में Mall का निर्माण हो चुका है।

और बड़े बड़े Mall भी खुल चुके हैं. वहीं अब Bihar के लोग Mall में ही Shopping Mall में घूमना पसंद करते हैं. इसी बीच अब Bihar का दूसरा सबसे बड़ा Mall बनकर तैयार हो चुका है, जहां पर अब आप जल्दी ही घूम पाएंगे.

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

दरअसल आपको बता दूं कि Bihar का सबसे बड़ा Mall Bihar की राजधानी Patna में स्थित है. यह Bihar का सबसे बड़ा Mall हैं जो Bihar की राजधानी Patna में Police Line में बना हुआ है.

वही यह P&M Mall Muzaffarpur काफी भव्य और शानदार है. जहां पर आपको कई तरह की सुविधा देखने के लिए आने वाले समय में मिलेगा इस P&M Mall में आपको दुनिया भर की International Brand के समान भी आपको देखने को मिलने वाला है.

यह Multipurpose Building है जहां पर आपको Wax Museum भी देखने के लिए मिल सकता हैं जैसा हमारे सूत्रों ने बताया हैं जहां पर आपको बड़े-बड़े Celebrity के मोम के पुतले देखने के लिए मिलेंगे.

पर हम इसकी पुष्टि नही करते है। P&M Mall बहुत सी विसेस्तावो को अभी नही बताया गया है फिलहाल कद लिए लेकिन जब यह खुलेगा सब सामने आ जायेगा।

इसके साथ-साथ आपको बता दूं कि P&M Mall का Opening 7July को होने वाला है. जैसा कि मैं आपको बता दूं कि यह मॉल की Interior Designing से लेकर Exteriors Designing सहित सभी चीजें हो गई है।

आपको बता दूं कि यह Mall Muzaffarpur के Heart कहे जाने वाले Mithanpura Chowk से Bela Chowk जाने वाले रास्ते के करीब में ही पड़ता है.

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.