HomeLNMULNMU Result : पीजी कॉमर्स प्रथम...

LNMU Result : पीजी कॉमर्स प्रथम सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम घोषित, 77 प्रतिशत छात्र छात्राएं उत्तीर्ण, विवि की वेबसाइट पर देख सकते हैं परिणाम

LNMU News: ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सुरेंद्र प्रताप सिंह के आदेश से Saturday को PG Commerce 1st Semester ( Session 2020 – 22 ) की Exam – 2021 का Result Declared कर दिया गया.

इसमें 77.4 प्रतिशत छात्र- छात्राएं उत्तीर्ण घोषित किए गए. परीक्षार्थी अपना परिणाम विवि की Website पर देख सकते हैं.

________________________
अपने कॉलेज के नामांकन/परीक्षा/रिजल्ट की नोटिफिकेशन समय रहते जानने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े.

Whatsapp GroupJoin
University News on FBFollow
Telegram GroupJoin

NOTE : अगर आप Near News व्हाट्सएप ग्रुप में हैं तो लिंक पर क्लिक कर फेसबुक को फॉलो करें, आपके कॉलेज की महत्वपूर्ण खबर फेसबुक और टेलीग्राम पर मिलेगा.

Vice Chancellor के अलावा प्रतिकुलपति प्रो. डॉली सिन्हा तथा कुलसचिव प्रो. मुश्ताक अहमद ने उत्तीर्ण घोषित सभी Examinees को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की है.

साथ ही उन्होंने किसी कारण से कुछ Examinees के लंबित परीक्षा Result भी शीघ्र घोषित करने के लिए परीक्षा नियंत्रक को निर्देश दिया गया है.

उन्होंने Pending Exam Results को लगातार मेहनत कर प्रकाशित करने के लिए Examination Controller एवं उनकी पूरी टीम को बधाई भी दी है.

Examination Controller डॉ. आनंद मोहन मिश्र ने बताया कि पीजी अध्ययन वाले कॉलेजों से आंतरिक परीक्षा के अंक विवि क्रमांक के अनुसार समय पर न आने के कारण कुछ परीक्षार्थियों के परीक्षा परिणाम लंबित भी है.

Colleges से अंक मंगवाकर ऐसे परीक्षार्थियों के भी परीक्षा परिणाम शीघ्र ही घोषित कर दिए जाएंगे.

Important Link:

Result CheckClick Here

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.