HomeLNMUक्विज में पीजी भूगोल विभाग आया...

क्विज में पीजी भूगोल विभाग आया प्रथम, जानिए डिटेल्स किसको मिला द्वितीय और तृतीय स्थान

LNMU News: LNMU के स्वर्ण जयंती समारोह के उपलक्ष में Saturday को PG भौतिकी विभाग में अंतर विभागीय क्विज का आयोजन किया गया.

इसमें PG भूगोल विभाग प्रथम, B.Ed (नियमित) द्वितीय तथा PG अंग्रेजी विभाग तृतीय घोषित किया गया. विजेताओं को विश्वविद्यालय द्वारा पारितोषिक प्रदान किया जाएगा.

________________________
अपने कॉलेज के नामांकन/परीक्षा/रिजल्ट की नोटिफिकेशन समय रहते जानने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े.

Whatsapp GroupJoin
University News on FBFollow
Telegram GroupJoin

NOTE : अगर आप Near News व्हाट्सएप ग्रुप में हैं तो लिंक पर क्लिक कर फेसबुक को फॉलो करें, आपके कॉलेज की महत्वपूर्ण खबर फेसबुक और टेलीग्राम पर मिलेगा.

Physics Department के Seminar कक्ष में आयोजित इस कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के विभिन्न विभागों में अध्ययनरत 40 से अधिक छात्र छात्राएं उपस्थित थे.

Head Of Physics प्रो. अरुण कुमार सिंह ने प्रतियोगिता की विधिवत शुरुआत की. खेल पदाधिकारी प्रो. अजय नाथ झा ने छात्र-छात्राओं को इस प्रतियोगिता में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया.

प्रतियोगिता की शुरुआत करते हुए संयोजक डॉ. मनु राज शर्मा ने छात्रों को इस Competition के विभिन्न चरणों के विषय में जानकारी दी. Postgraduate इतिहास विभाग के मनीष कुमार जूरी सदस्य के रूप में उपस्थित थे.

Quiz के First Round में विद्यार्थियों को 50 Objective Questions के उत्तर देने थे. Quiz समिति के सदस्यों के रूप में डॉ. पुतुल सिंह, डॉ. पारुल बनर्जी, डॉ. दीपक कुमार,

डॉ. पूजा अग्रवाल व उप खेल पदाधिकारी डॉ. अमृत कुमार झा ने First Round का मूल्यांकन किया तथा Quiz के दूसरे चरण का संचालन किया.

Quiz मास्टर के रूप में डॉ. पुतुल सिंह ने विशेष योगदान दिया। धन्यवाद ज्ञापन विकास पदाधिकारी प्रो. सदस्य के रूप में उपस्थित थे. सुरेंद्र कुमार ने किया कार्यक्रम के

Assembly and Operation में भौतिकी विभाग के कर्मियो सीमांत कुमार, रामसेवक दास एवं हीराकांत ठाकुर तथा भूगोल विभाग के बरून कुमार की विशेष उपस्थिति रही.

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.