HomeAstrologyRashifal Today : 26 June 2022...

Rashifal Today : 26 June 2022 आज का राशिफल : वृषभ राशि में चंद्रमा का संचार, देखें कैसा रहेगा जून महीने का अंतिम रविवार.

Today’s Horoscope : दिन रविवार 26 जून का चंद्रमा दिन रात वृष राशि में ही चलेंगे. इस राशि में चंद्रमा बहुत ही मजबूत है और शुभ फलदायी भी होते हैं क्योंकि यह इनकी उच्च राशि होती है।

इस पर अच्छी बात यह है कि बुध और शुक्र भी चंद्र के संग वृष राशि में चल रहे हैं, जो बहुत ही उत्तम और दुर्लभ संयोग है. ऐसे में June महीने का अंतिम रविवार वृष राशि के लोगों के लिए बहुत ही उत्तम रहने वाला है.

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

अन्य राशियों के लिए आज दिन कैसा रहेगा, देखिए क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे

मेष राशि: मुश्किल काम सहजता से ही पूरे कर लेंगे गणेशजी कहते हैं, कि मेष राशि वाले अपने आप पर भरोसा रखें. ज्यादा लाभ कमाने के लिए आप Business में भाई-बहनों का सहयोग भी प्राप्त कर सकते हैं.

मित्रों के सहयोग से मुश्किल काम आप सहजता से ही पूरे कर लेंगे। महिलाओं को घरेलू सामान की खरीदारी करनी पर सकती है. छात्रों को मेहनत के According सफलता मिलेगी. Artist के लिए दिन विशेष रूप से अच्छा है.

Luck आज आपका 80 प्रतिशत साथ देगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं.

वृषभ राशि: आपका सहयोग सराहनीय रहेगा, गणेशजी कहते हैं कि वृषभ राशि वालों को Good News मिल सकती है. घर की जिम्मेदारियों को निभाने की दिशा में आप कुछ नया Decision भी ले सकते हैं.

Business, Employment (रोजगार) अच्छा चलेगा. पिता के कार्य में आपका सहयोग सराहनीय रहेगा. Working Place पर सहयोगियों को आप से ईर्ष्या हो सकती है. साथ काम करने वालों से आपको खुशी मिलेगी.

Luck आज 75 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें.

मिथुन राशि: तरक्की के नए मार्ग खुलेंगे गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि वालों का दिन आपके लिए Special रहेगा. मन में कोई बात हो तो उसे प्रकट करें. तरक्की के नए मार्ग खुलेंगे. महिलाओं को अपने Carrier के बारे में और गहराई से सोचना जरूरी है.

Property खरीदने के लिए दिन बहुत ही अच्छा है. रुपये पैसे के लेन-देन में सावधानी रखें. Income में से कुछ पैसा आप अपने Future के लिए बचा भी सकते है. वादा पूरा न कर पाने से मित्र नाराज हो सकते है.

Luck आज 79 प्रतिशत तक आपके साथ है। भगवान विष्णुजी की आराधना करें.

कर्क राशि: कार्यों को बखूबी पूरा करेंगे गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि वालों के व्यक्तित्व में आज New Attraction का संचार होगा. अपने हुनर और समझदारी से कार्यों को बखूबी पूरा करेंगे.

Business में आज अचानक Good News प्राप्त हो सकता है. अधिकारियों के सामने अपनी बात रखने का यह सबसे सही समय है. कार्य विस्तार के लिए Loan लेना पड़ सकता है. धन के मामले में सफलता प्राप्त हो सकती है.

Luck आज 85 प्रतिशत तक आपके साथ रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें.

सिंह राशि: Business में जबरदस्त नतीजे हासिल होंगे गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि वाले आज किसी की बात को दिल से न लगाएं. Naukri करने वालों को आर्थिक रूप से सक्षम बनने की आवश्यकता होगी. Business में जबरदस्त Result हासिल होंगे.

काम के सिलसिले में किए गए प्रयास आपको अच्छे नतीजे प्रदान करेंगे. बुजुर्गों द्वारा मिली हुई राय को नजरअंदाज न करें. अविवाहित हैं तो बातें आगे बढ़ेंगी. Friends के साथ कुछ बातें शेयर कर सकते है.

Luck आज 95 प्रतिशत तक आपके साथ रहेगा. योग प्राणायाम का अभ्यास करें.

कन्या राशि: Naukri में सफलता मिलेगी गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए Important रहेगा. कपड़ा का Business को आज अच्छा लाभ होने वाला है. Future को ध्यान में रखकर Investment कर सकते हैं. ससुराल के लोगों से अच्छी बातचीत होगी.

Naukari में सफलता मिलेगी. जिम्मेदारी भरे किसी काम में लापरवाही न बरतें बिकलकुल भी. अटके कार्य शुरू करवाने के लिए किसी की सिफारिश करवानी पड़ सकती है. अगर बीमा या Investment संबंधी कोई Plan कर रहे हैं तो आपके लिए दिन शुभ रहेगा.

Luck आज 85 प्रतिशत तक आपके साथ रहेगा।भगवान विष्णुजी की आराधना करें.Luck आज 85 प्रतिशत तक आपके साथ रहेगा।

तुला राशि: कोई New Friends बनेगा गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि वालों के काम में अच्छे अवसर हाथ लग सकते है. आपके Family Business में आज आपको अपने Life Partner की बात माननी पड़ सकती है.

Business Man को सरकारी नियमों से कुछ परेशानी हो सकती है. सोशल मीडिया के ज़रिए आपका कोई नया दोस्त बन सकता है.

भाग्य आज 90 प्रतिशत आपके साथ रहेगा. गणेशजी की पूजा-आराधना करें.

वृश्चिक राशि: Higher Education के लिए बेहतर अवसर मिलेंगे गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि वालों को आज किसी Unknown Source से पैसा प्राप्त हो सकता है. किसी नए Project पर काम करने से आपको बहुत कुछ सीखने को मिलेगा.

Youth के पास उच्च शिक्षा के लिए बेहतर मौके है. माता-पिता के साथ Shoping करने जा सकते है. जरूरी लेन-देन को लेकर सावधान रहें. कोई कविता या कहानी लिख सकते हैं.

भाग्य आज 76 प्रतिशत तक आपके साथ है. पीली वस्तु का दान करें.

धनु राशि: मन को संतोष प्राप्त होगा गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि वालों के Positive Thoughts से आपके Family के लोग प्रसन्न होंगे. Naukri में Banking Sector वालों के लिए लाभ का समय है.

Pending छोड़ दी गई कोई Property Deal अब फायदेमंद महसूस हो सकती है. संतान की ओर से मन को संतोष प्राप्त होगा. जीवनसाथी के नाम से किए जा रहे कार्य में Profit होगा. Real Estate से जुड़े लोगों को बड़ी कामयाबी मिल सकती हैं.

भाग्य आज 75 प्रतिशत तक आपके साथ है. हनुमान जी की पूजा करें.

मकर राशि: जरूरी कामों में हाथ बंटाएंगे गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि वाले आज ईश्वर की कृपा से आपके बहुत सारे काम बन सकते है. Life Partner के सहयोग से Property में हाथ डाल सकते हैं.

अपने समय का Good Use करने से आपको लाभ होगा. आपको Expenses में कमी का प्रयास करना चाहिए. घर के जरूरी कामों में हाथ बंटाएंगे. कोई Important Decision लेते समय परिजनों की राय महत्व रखेगी.

आज भाग्य 90 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा. पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं.

कुंभ राशि : लेन-देन में सावधानी बरतें गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि वाले आज अपने किए हुए कार्यों से आप फूले नहीं समाएंगे. किसी खास मामले को लेकर आपकी सोच भी बदल सकती है.

Income बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी आपको मिल सकते हैं. Online Transactions में सावधानी बरतें. Students को Carrier में सफलता मिलेगी.

भाग्य आज 81 प्रतिशत आपका साथ देगा. भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें.

मीन राशि: धन अर्जित करने में सफल रहेंगे गणेशजी कहते हैं कि मीन राशि वालों का नए कार्य में भरपूर मन लगेगा. आप अपने पराक्रम और साहस के बल पर धन अर्जित करने में सफल रहेंगे.

Youth को Carrier से जुड़ी नई जानकारी मिलेगी. काम से जुड़ी चीजों में प्रगति धीरे-धीरे देखने को मिलेगी. भूतकाल में घटी घटनाओं से केवल विवाद उत्पन्न हो सकता है. व्यर्थ की Problems पर Control होगा.

भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा. हनुमान चालीसा का पाठ करें.

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.