HomeCareerSarkari Naukri: 8वीं पास और ग्रेजुएट...

Sarkari Naukri: 8वीं पास और ग्रेजुएट युवाओं के लिए कई पदों पर नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं होगी लिखित परीक्षा, यहां करे आवेदन

Government Jobs: Non Teaching Staff के Post पर Recruitment निकाली गई है. ये Vacancy अकाउंटेंट, चपरासी, चौकीदार, मुख्य रसोइया, सहायक रसोइया, सफाईकर्मी के Post पर निकली हैं.

Uttar Pradesh बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय ने Lucknow में चल रहे Kasturba Gandhi Residential Girls Schools And रमसा द्वारा निर्मित Girls Hostel में Non Teaching Staff के Post पर भर्ती निकाली गई है.

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

ये वैकेंसी में जैसे कि हमने ऊपर में बताया कि अकाउंटेंट, चपरासी, चौकीदार, मुख्य रसोइया, सहायक रसोइया, सफाईकर्मी के पदों पर निकली गई हैं.

Vacancy की कुल संख्या 16 है. लेखाकार, मुख्य व सहायक रसोइया के Post पर महिला अभ्यर्थी ही पात्र होंगे. Application Form और नोटिफिकेशन नीचे दिए गए Link से Download किया जा सकता है।

एक Post के लिए एक ही आवेदन किया जा सकता है. हर पद के लिए अलग अलग आवेदन करना होगा.

पद, रिक्तियां व योग्यता (Posts, Vacancies & Qualification)

PostNo Of SeatQualification
Accountant04Graduation In Commerce, Knowledge of MS Office
Peon018th pass
Watchman028th pass
Master Chief018th pass
Assistant Cook078th pass
Sweeper018th pass

आयु सीमा 25 वर्ष से 45 वर्ष की होगी.

यूपी सरकार के नियमों के मुताबिक आरक्षित वर्गों को अधिकतम आयु सीमा में भी छूट दी जाएगी. मुख्य व सहायक रसोइया, चौकीदार के पदों पर Selection Interview से होगा. लेखाकार के पद पर मेरिट के आधार से ही चयन होगा.

आवेदन पत्र

इच्छुक अभ्यर्थी अपना आवेदन पत्र भरकर Registered Post से इस पते पर भेजें :- कार्यालय, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, 58, जगत नारायण रोड, शिक्षा भवन, लखनऊ। आवेदन पत्र इस पते पर 22 July 2022 तक पहुंच ही जाने चाहिए.

इन बातों का रखे ध्यान…

ध्यान रहे कि Application के साथ Mark Sheet, Certificate, Character Certificate, Date Of Birth And Caste Certificate की सेल्फ अटेस्टेड कॉपियां जरूर अटैच हों.

आवेदन पत्र के साथ सेल्फ एड्रेस वाले तीन लिफाफे भी हों. हर लिफाफे पर 45-45 रुपये का डाक डिकट लगा होना चाहिए। आवेदन पत्र पर आवेदित पद का नाम, कैटेगरी के साथ लिफाफे के ऊपर में Bold Letter में लिखें- “कस्तूरबाद गांधी आवासीय बालिका विद्यालय”

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.