HomeBiharToday Bihar Politics : लालू यादव...

Today Bihar Politics : लालू यादव मंत्रिमंडल विस्तार में होंगे शामिल,15 अगस्त को दिल्ली से पटना आएंगे लालू यादव

Bihar Cabinet Expansion : बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के साथ में अब पूरा Focus मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर हो रही है. अब मंत्रिमंडल में किन चेहरों को जगह दी जाती है इसको लेकर पार्टियों के अंदर बैठकों का दौर निरतंर लगा है. इसमे बताया जा रहा है कि राजद, कांग्रेस और जदयू कोटे के मंत्रियों का नाम लगभग यह है.

इन सभी के बीच की खबर यह है कि राष्ट्रीय जनता दल के Supremo Lalu Prasad Yadav 15 August को दिल्ली से पटना संभवतः आ सकते हैं. जिसके बाद वो मंत्रिमंडल विस्तार में शामिल हो सकते हैं.

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

डिप्टी सीएम तेजस्वी ने की Meeting :

बता दे कि मंत्रिमंडल विस्तार से पहले ही महागठबंधन की पार्टियों अपने-अपने स्तर से निरतंर में Meeting कर रही हैं. मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले मंत्रियों के नाम लगभग तय हो ही चुके हैं, लेकिन जहां भी थोड़ा Screw है उसे दूर करने की कोशिश की जा रही है.

इस बीच Tejasvi Yadav जी ने राबड़ी आवास पर कुछ चुनिंदा विधायकों को मिलने के लिए बुलाया गया है. बाताया जाता है कि बुलाए गए विधायकों को मंत्री पद दिया जा सकता है.

Deputy CM Tejashwi जी की बैठक में आलोक मेहता, सुधाकर सिंह, रामानंद यादव, अख्तरुल इस्लाम शाहीन, शमीन अहमद समेत अन्य विधायक शामिल किये गए थे. ऐसा प्रयास लगाया जा रहा है कि इन लोगों को राजद कोटे से मंत्री बनाया जा सकता है.

15 अगस्त को पटना आ सकते हैं लालू यादव जी :

जानकारी के मुताबिक पता चला कि RJD Supremo Lolu Prasad Yadav सोमवार को पटना आ सकते हैं। 16 August को संभावित मंत्रिमंडल विस्तार कार्यक्रम में उनके शामिल होने की चर्चा तेजी से बढ़ रही है.

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav जी और JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष Lalan Singh जी ने दिल्ली जाकर लालू यादव जी से मुलाकात की थी.

गौरतलब यह है कि राबड़ी आवास में सीढ़ियों से गिरने के बाद Lalu Yadav जी की तबियत बहुत ही खराब हो गई थी. जिसके बाद उन्हें पटना के एक निजी Hospital में भर्ती किया गया था.

बेहतर इलाज के लिए फिर उन्हें Air Ambulance से दिल्ली के AIIMS भेजा गया था. Hospital में Discharge होने के बाद वो अपनी बेटी Nisha Bharati के आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं.

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.