HomeIPLPunjab Kings vs Rajasthan Royals Pitch...

Punjab Kings vs Rajasthan Royals Pitch Report: बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग से कम नहीं बरसापारा का मैदान, जमकर बरसते हैं चौके-छक्के

SHARE

Sports News: IPL 2023 के आठवें मुकाबले में Rajasthan Royals की भिड़ंत Punjab Kings से होगी. पंजाब ने अपने पहले मुकाबले में केकेआर को हराया था तो Rajasthan Royals ने हैदराबाद को रौंदा था.

IPL 2023 के आठवें मैच में Rajasthan Royals की भिड़ंत Punjab Kings के साथ होगी. दोनों टीमों ने सीजन का आगाज जोरदार जीत के साथ किया है.

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

Punjab Kings ने पहले मैच में केकेआर को धूल चटाई थी, तो Rajasthan Royals ने हैदराबाद को बुरी तरह से रौंदा था.

Rajasthan Royals के बल्लेबाजों का प्रदर्शन पहले मैच में बेहद उम्दा रहा था. जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल की Partnership ने जमकर तबाही मचाई थी,

तो कप्तान संजू सैमसन ने भी अपने बल्ले के दम पर खूब रंग जमाया था. Bowling में युजवेंद्र चहल ने अपनी फिरकी के दम पर जमकर बल्लेबाजों को नाच नचाया था.

दूसरी ओर, Punjab Kings ने भी पहले मैच में अपने प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित किया था. बल्लेबाजी में कप्तान धवन और भानुका राजपक्षा ने

जमकर अपने तेवर दिखाए थे. वहीं, Bowling में अर्शदीप सिंह टीम को शुरुआती विकेट दिलाने में सफल रहे थे.

RR vs PBKS Playing 11: पंजाब की Team में होगी खूंखार बॉलर की एंट्री,

बरसापारा में जमकर बरसते हैं चौके-छक्के बरसापारा के मैदान को बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग माना जाता है. Guwahati के इस Ground पर जमकर चौके-छक्कों की बरसात होती है.

गेंदबाजों के लिए इस मैदान पर रन रोकना काफी मुश्किल काम नजर आता है. रात के मुकाबले में टीम Toss जीतकर इस मैदान पर पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी, क्योंकि ओस चेज करते वक्त एक महत्वपूर्ण Role अदा कर सकती है.

क्या कहते हैं बरसापारा के आंकड़े

बरसापारा के मैदान पर अब तक कोई भी आईपीएल मुकाबला नहीं खेला गया है. Rajasthan Royals अपने दो घरेलू मुकाबले इस Ground पर खेलेगी। बरसापारा में कुल 6 T-20 International मैच खेले गए हैं.

जिसमें से 3 मैचों में जीत पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को मिला है. वहीं, Chase करने वाली टीम ने दो मैचों में मैदान मारा है.

First Innings में इस मैदान पर Average Score 149 का रहा है, जबकि Second Inning में Average Score 138 का रहा है.

________________________
सभी लेटेस्ट Sarkari Naukri अपडेट व अन्य News जानने के लिए इस व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े.

Whatsapp GroupJoin Now

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.