HomeNewsSahara India Refund: सहारा इंडिया रिफंड...

Sahara India Refund: सहारा इंडिया रिफंड पर अभी की ताज़ा अपडेट, निवेशकों को जल्द ही मिलेगा पैसा, जाने डिटेल्स

Sahara India Refund: मंत्री ने बताया कि Supreme Court के आदेश और Sahara के मामले में शीर्ष अदालत द्वारा नियुक्त Justice बी एन अग्रवाल के परामर्श के बाद

Indian securities और Exchange Board (SEBI) ने कई विज्ञापन देकर निवेशकों को बताया कि पैसे वापस लेने के लिए आवेदन की प्रक्रिया क्या है।

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

सहारा इंडिया में पैसा लगाने वालों की तादात करोड़ों में है और अगर आप भी उन Investors में हैं जिन्होंने अपने जीवन की मोटी कमाई को इस कंपनी में लगा रखा है तो आपके लिए एक बेहद ही जरूरी खबर है.

Union Minister of State for Finance पंकज चौधरी ने सोमवार को कहा कि Sahara Group की विभिन्न इकाइयों में करीब 13 करोड़ Investors के 1.12 लाख करोड़ रुपये फंसे हुए है.

उन्होंने लोकसभा में एक प्रश्न के लिखित उत्तर में यह जानकारी दी है।

13 करोड़ निवेशकों के 1.12 लाख करोड़ रुपये फंसे हैं:

मंत्री ने बताया कि Supreme Court के आदेश और Sahara के मामले में शीर्ष अदालत द्वारा नियुक्त Justice बी एन अग्रवाल के परामर्श के बाद Indian securities और Exchange Board (SEBI) ने कई विज्ञापन देकर निवेशकों को बताया कि पैसे वापस लेने के लिए आवेदन की प्रक्रिया क्या है।

चौधरी ने बताया कि Sahara की कई इकाइयों में करीब 13 करोड़ Investors के 1.12 लाख करोड़ रुपये फंसे हुए हैं।

हाल ही में सेबी ने लगाया था फाइन:

मार्केट रेगुलेटर SEBI (Securities and Exchange Board Of India) ने हाल ही में सहारा समूह की दो कंपनियों को Sahara Commodity Services Corporation Ltd. और Sahara Housing Investment Corporation Ltd. के साथ-साथ सुब्रत रॉय तथा तीन अन्य पर 12 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया था।

यह जुर्माना 2008 और 2009 में Optional Fully Convertible Debentures जारी करने में नियामकीय नियमों के उल्लंघन को लेकर लगाया गया था.

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.