HomeCareerSSC CHSL Tier 2 परीक्षा के...

SSC CHSL Tier 2 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, जानें परीक्षा की तारीख

SSC CHSL Tier 2: स्टाफ सिलेक्शन कमिशन (SSC) ने Combined Higher Secondary (10+2) लेवल Examination 2021 के Tier-2 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं।

SSC की इस परीक्षा में भाग लेने वाले Candidate आयोग की Official Website ssc.nic.in के माध्यम से एसएससी सीएचएसएल टियर-2 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड (SSC CHSL Tier 2 admit card 2021) डाउनलोड कर सकते है।

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

एसएससी सीएचएसएल टियर-2 वर्णनात्मक पेपर के लिए Written Exam का आयोजन इस महीने की 18 तारीख को किया जाएगा। यह परीक्षा SSC CHSL Tier 1 Exam पास करने वाले Candidate के लिए आयोजित की जाएगी।

एसएससी सीएचएसएल टियर 1 परीक्षा का रिजल्ट अगस्त की 4 तारीख को घोषित किया गया था. एसएससी सीएचएसएल टियर-2 परीक्षा में भाग लेने वाले Candidate को परीक्षा केंद्र पर Admit Card के साथ

कम से कम दो Passport Size के रंगीन फोटो को लेकर जाना होगा। इसके साथ ही Valid Photo-id Proof के साथ एडमिट कार्ड का एक Print Out परीक्षा हॉल में लेकर जाना होगा।

SSC CHSL Tier 1 परीक्षा को पास करने वाले सभी Candidate टियर परीक्षा में भाग ले सकते हैं। एसएससी सीएचएसएल टियर-2 वर्णनात्मक परीक्षा 100 Marks के लिए (Pen and Paper) होगी।

टियर परीक्षा पास करने वाले Candidate Tier 3 के लिए उपस्थित होंगे जिसमें एक स्किल टेस्ट और टाइपिंग टेस्ट शामिल होगा।

  1. सबसे पहले उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं
  2. फिर सीएचएसएल टियर 2, 2021 के लिए Download Admit Card लिंक पर क्लिक करें।
  3. अब Registration Id, जन्म तिथि दर्ज करें और सबमिट करें.
  4. ऐसा करने के साथ ही SSC CHSL एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  5. अब इसे Download करें और एक Print Out लें।

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.