HomeCareerSSC MTS Exam Result : एसएससी...

SSC MTS Exam Result : एसएससी एमटीएस पेपर 2 परीक्षा का रिजल्ट जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

SSC MTS Result: कर्मचारी चयन आयोग (Staff Selection Commison) ने मल्टी टास्किंग (Non Technical) स्टाफ एग्जाम के पेपर- II का रिजल्ट घोषित कर दिया है।

जो उम्मीदवार मई 2022 में आयोजित हुई SSC MTS पेपर 1 में उपस्थित हुए थे, वे अब एसएससी की Official Website पर जाकर अपने रिजल्ट को चेक कर सकते हैं और पेपर 2 के लिए 44 हजार से ज्यादा उम्मीदवारों ने क्वालीफाई किया था।

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

कुल 9754 उम्मीदवारों ने SSC Multi Tasking Staff पेपर 2 परीक्षा पास की है और जो भी उम्मीदवार पास हुए हैं उन्हें अब Document Verification के लिए बुलाया जाएगा।

आयोग के मुताबिक, दस्तावेज सत्यापन का शेड्यूल जल्द ही आयोग के संबंधित Regional Office की वेबसाइटों पर जारी कर दिया जाएगा।

वहीं, परीक्षा में उपस्थित हुए उम्मीदवारों के पेपर-II के मार्क्स आयोग की वेबसाइट पर 4 अगस्त को अपलोड कर दिए जाएंगे और वो 24 अगस्त तक उपलब्ध रहेगा।

उम्मीदवार अपने Registration Number और Password की मदद से अपने मार्क्स को चेक कर सकेंगे. आप रिजल्ट चेक करने का तरीका नीचे देख सकते हैं।

एसएससी Multi Tasking Staff का पेपर 2 परीक्षा 8 मई को आयोजित किया गया था और कुल 44,680 उम्मीदवारों ने SSC MTS Paper 1 परीक्षा पास की थी और वे पेपर 2 के लिए उपस्थित होने के लिए एलिजिबल थे।

एसएससी एमटीएस पेपर परिणाम 2020 ऐसे करें चेक:

  • सबसे पहले Staff Selection Commission की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं
  • उसके बाद ‘परिणाम’ सेक्शन पर जाएं
  • MTS के परिणाम लिंक पर क्लिक करें
  • SSC MTS Tier 2 परिणाम मेरिट सूची स्क्रीन पर दिखाई देगी
  • इसे Download कर ले और फिर जांच ले

Important Links:

Official Website:Click Here
Whatsapp Group:Click Here

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.