HomeNaukriSSC Recruitment 2022: कर्मचारी चयन आयोग...

SSC Recruitment 2022: कर्मचारी चयन आयोग ने 70 हजार पदों पर भर्ती के लिए जारी किया नोटिस, जाने डिटेल्स

SSC Recruitment 2022: कर्मचारी चयन आयोग (Staff Selection Commision) ने सरकारी नौकरी (Government Job) की तलाश कर रहे आवेदकों (Applicants) के लिए आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) ssc.nic.in पर एक जरूरी नोटिस जारी किया है.

नोटिस के अनुसार, आयोग विभिन्न परीक्षाओं (Various Exams) के माध्यम से 70 हजार अतिरिक्त रिक्तियों (Additional Vaccancies) को भरेगा.

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

इससे संबंधित नोटिफिकेशन नियत समय पे अपलोड की जाएंगी.

Staff Selection Commision के नोटिस के अनुसार आयोग भर्ती प्रक्रिया (Recruitment Process) में तेजी लाने के अपने निरंतर प्रयासों के तहत लगभग 70 हजार अतिरिक्त रिक्तियों (Additional Vaccancies) को भरने की प्रक्रिया शुरू करने जा रहा है.

विशिष्ट परीक्षाओं (Specific Examinations) से संबंधित सूचनाएं नियत समय (Fixed Time) पर इसकी Website पर अपलोड कर दी जाएंगी.

उम्मीदवारों (Candidates) को यह सलाह दी जाती है कि वे आगे की अपडेट के लिए नियमित अंतराल (Regular Interval) पर आयोग की वेबसाइट को चेक करते रहें.

इसके अलावा Press Information Bureau (PIB) ने रविवार को अपने Official Twitter Handle पर एक घोषणा की, जिसमें कहा गया की दिसंबर 2022 से पहले 42,000 पदों की भर्ती पूरी हो जाएगी.

इसमें कहा गया है कि SSC (Staff Selection Commision) ने यह भी योजना बनाई है कि आगामी परीक्षा (Upcoming Exam) के माध्यम से 67,768 रिक्तियों (Vacancies) को जल्द से जल्द भर दिया जाएगा.

अभी हाल ही में PM Narendra Modi ने अगले 1.5 साल में लगभग 10 लाख सरकारी पदों पर नियुक्ति का ऐलान किया था.

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.