HomeAstrologySun Line : अगर हथेली पर...

Sun Line : अगर हथेली पर है ऐसी `सूर्य रेखा` तो कम उम्र में ही पा लेंगे सफलता, जल्दी से देखें अपनी लकीर

Surya Rekha In Hand : हाथों की लकीरें भी व्यक्ति के भविष्य, स्वभाव और व्यक्तित्व के बारे में साफ-साफ बताती हैं। हस्तरेखा शास्त्र में भी हाथों की लकीरों के बारे में विस्तार से बताया गया है।आज हम जानेंगे हथेली में दिखने वाली सूर्य रेखा के बारे में विस्तार से।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन लोगों के हाथों में रेखा स्पष्ट तथा गहरी पाई जाती है, ऐसे लोगों क मन में किसी भी कार्य को पूरा करने के इच्छा बहुत ही प्रबल मानी जाती है।

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

ऐसी में सूर्य रेखा के साथ ही, अगर व्यक्ति की हाथ की पहली उंगली के पर्व अगर लंबे हैं तो ऐसे जातक साहित्य और कला में आवश्य ही सफलता पाते हैं।

वहीं, द्वितीय पर्व लंबे होने पर किसी तरल पदार्थ के Business से जुड़ा होता है औकर तीसरे पर्व लंबे होने पर व्यक्ति को धन कमाने के कई मौके मिलते रहता हैं

हाथों की सभी रेखाओं का अपना-अपना एक अलग ही महत्व है। सूर्य रेखा भी इन्हीं में से एक है। इसका स्पष्ट होने व्यक्ति का भाग्यशाली होने का एक सूचक है। आइए जानते हैं हथेली में सूर्य रेखा के बारे में विस्तार से।

– अगर  सूर्य रेखा जीवन रेखा से निकलकर सूर्य क्षेत्र तक जाती है, तो इसे भाग्य में वृद्धिकारक माना जाता है। ऐसे जातक कम उम्र में ही बहुत ही खास मुकाम हासिल कर लेते हैं।  

– भाग्‍य रेखा से सूर्य रेखा निकलने के साथ रेखा मोटी काली तथा स्‍पष्ट ही दिखाई दे तो ये संयोग जातकों के लिए बहुत अधिक शुभ माना जाता है।

ऐसे लोगों को Business में अधिक सफलता मिलती है। साथ ही, भविष्य में दिन दुनी और रात चौगुनी तरक्की करते रहते हैं।

–  मोटी सूर्य रेखा मणिबंध से निकलना भी शुभ संकेत होता है। ऐसे जातक जीवन में किसी प्रकार के कष्ट का सामना नहीं करते। ऐसे जातक जो चाहते हैं, जीवन में वही आसानी से पाते हैं।

– सूर्य रेखा चंद्र पर्वत से निकलकर सूर्य पर्वत तक जाए तो इन्हें काफी ज्यादा बुद्धिमान माना जाता है। आम तौर पर ऐसे लोग Doctor Engineer and Teacher बनते हैं।

इनकी कल्‍पनाशक्ति बहुत ही अच्‍छी होती है वहीं, अपनी बोलने की कला से सबको आकर्षित करते हैं।

– ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य रेखा का पतला और अस्‍पष्‍ट होना बहुत मेहनत के बाद सफलता मिलने की ओर संकेत करता है। ऐसे लोग हर चीज थोड़ी मात्रा में पाते हैं।

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.