HomeLNMUछात्राएं ने कहा "सर करते हैं...

छात्राएं ने कहा “सर करते हैं ‘गंदी बात’, रात में घर पे आने को भी कहते हैं” प्रोफेसर साहब पर परा गंभीर आरोप, जाने डिटेल्स

LNMU News : Lalit Narayan Mithila University के हिंदी विभाग के सहायक प्राचार्य अखिलेश प्रसाद पर छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

इस मामले में शिक्षक के खिलाफ छात्राओं ने विभाग में शिकायत भी की है। छात्राओं ने कुछ सबूत भी विश्वविद्यालय को सौंपा है। मामला सामने आने के बाद

________________________
अपने कॉलेज के नामांकन/परीक्षा/रिजल्ट की नोटिफिकेशन समय रहते जानने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े.

Whatsapp GroupJoin
University News on FBFollow
Telegram GroupJoin

NOTE : अगर आप Near News व्हाट्सएप ग्रुप में हैं तो लिंक पर क्लिक कर फेसबुक को फॉलो करें, आपके कॉलेज की महत्वपूर्ण खबर फेसबुक और टेलीग्राम पर मिलेगा.

सहायक प्राचार्य अखिलेश यादव से बयान लेने की कोशिश भी की गई है लेकिन वह अपने कार्यालय में नहीं मिले। फिलहाल इस मामले में विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉक्टर मुश्ताक अहमद ने जांच के निर्देश भी दे दिया हैं.

विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग में पढ़ने वाली छात्राओं का आरोप है कि विभाग के सहायक प्राचार्य अखिलेश प्रसाद की नीयत बिल्कुल ठीक नहीं है। सर न सिर्फ देर रात छात्राओं को फोन कर के गंदी बात करते हैं।

बल्कि रात में वे अपने घर भी आने की जिद करने लगते है। बात नहीं मानने पर परीक्षा में फेल कर देने की धमकी भी देते हैं। इसके अलावा यह भी कहते हैं कि उनकी पहुंच ऊपर तक भी है। बड़े-बड़े राजनितिक लोगों के साथ मेरा उठान बैठना है और अपनी तस्वीर भी दिखाते हैं।

सबूत मिलने के बाद इस मामले में विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉक्टर मुश्ताक अहमद ने जांच के निर्देश भी दे दिए हैं.

जांच रिपोर्ट के बाद होगी कार्रवाई

छात्राओं का कहना है कि हद पार होने के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन से सहायक प्राचार्य अखिलेश कुमार के खिलाफ शिकायत की गई है। ऑडियो, वीडियो और व्हाट्सएप चैट भी सबूत के तौर पर दिए गए हैं।

विश्वविद्यालय के कुलसचिव ने भी शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि सबूत के साथ लिखित शिकायत भी मिली है। तत्काल जांच के आदेश दे दिए गए हैं. जांच रिपोर्ट के बाद कार्रवाई भी की जाएगी।

इधर लड़कियों के साथ-साथ कई छात्रों ने भी इस प्रोफेसर को लेकर भी शिकायत की है. मां-बहन की गाली देने की बात भी कही गई है. रिजल्ट में गड़बड़ी करने की धमकी भी देने का आरोप लगाया है।

कहा कि सबूत के साथ विश्वविद्यालय प्रशासन से लिखित शिकायत की गई है. अब तक कोई कार्रवाई भी नहीं हुई. अगर कार्रवाई नहीं होती है तो हमलोग धरना करने को मजबूर हो जाएंगे.

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.