HomeLNMULNMU : सवर्ण जयंती के अवसर...

LNMU : सवर्ण जयंती के अवसर पर CM College में होंगे कई कार्यक्रम, जानिए डिटेल्स में

Darbhanga LNMU News: Lalit Narayan Mithila University की स्थापना के स्वर्ण जयंती पर CM College में कई कार्यक्रम होंगे.

इसे लेकर Thursday को कॉलेज में प्राचार्य डॉ. अनिल कुमार मंडल की अध्यक्षता में आयोजन समिति की महत्वपूर्ण बैठक हुई है। कार्यक्रमों के आयोजन के लिए प्रो. मंजू राय के संयोजकत्व में,

________________________
अपने कॉलेज के नामांकन/परीक्षा/रिजल्ट की नोटिफिकेशन समय रहते जानने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े.

Whatsapp GroupJoin
University News on FBFollow
Telegram GroupJoin

NOTE : अगर आप Near News व्हाट्सएप ग्रुप में हैं तो लिंक पर क्लिक कर फेसबुक को फॉलो करें, आपके कॉलेज की महत्वपूर्ण खबर फेसबुक और टेलीग्राम पर मिलेगा.

आयोजन समिति का गठन किया गया. इिसमें संस्कृत विभागाध्यक्ष डॉ. आरएन चौरसिया, हिन्दी विभागाध्यक्ष प्रो. अखिलेश कुमार राठौर, अर्थशास्त्र की प्राध्यापिका डॉ. रीना कुमारी,

इतिहास के प्राध्यापक डॉ. संदीप कुमार, राजनीति विज्ञान के प्राध्यापक डॉ. शैलेन्द्र श्रीवास्तव, मैथिली के प्राध्यापक डॉ. सुरेन्द्र भारद्वाज, समाजशास्त्र की प्राध्यापिका डॉ. रजनी सिंह तथा उर्दू के प्राध्यापक डॉ. सऊद आलम हैं।

प्रधानाचार्य ने कहा कि छात्र- छात्राओं के बीच विभिन्न विभिन्न कार्यक्रम होने से उनके व्यक्तित्व का विकास हो सकेगा तथा समाज में सकारात्मक संदेश भी जाएगा. और इसका लाभ कॉलेज को भी मिलेगा।

बैठक में विभिन्न कार्यक्रमों की रूपरेखा को तय कर कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सदस्यों को जिम्मेवारी भी सौंपी गयी थी. कार्यक्रम के अनुसार 18 July को उद्घाटन समारोह होगा.

इसके बाद विभिन्न प्रतियोगिताएं होंगी. प्रो. मंजू राय ने बताया कि इच्छुक छात्र अधिकतम तीन विधा में भाग ले सकते हैं. इसके लिए छात्र नामांकन रसीद अथवा College Identity Card की छायाप्रति के साथ

Registration Form अंग्रेजी विभाग अथवा बर्सर कार्यालय में भरकर जमा करना होगा. प्रतियोगिताओं में सिर्फ पंजीकृत छात्र-छात्राएं ही भाग ले सकेंगे.

कार्यक्रमों के आयोजक डॉ. आरएन चौरसिया ने बताया कि विभिन्न विधाओं में सफल Participants को Certificate तथा मेडल आदि प्रदान कर 31 July को समापन के दिन महाविद्यालय के Seminar Hall में सम्मानित किया जाएगा.

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.