HomeNewsअजब-गजब : मेरे पति के लिए...

अजब-गजब : मेरे पति के लिए 3 गर्लफ्रेंड चाहिए, 32 हजार रुपये प्रति महीने की सैलरी भी दूंगी…

Viral News: पति-पत्नी के रिलेशन में किसी तीसरे के आने की वजह से रिश्ते में दरार आ जाती है लेकिन यहां मामला कुछ और ही है, एक पत्नी खुद अपने पति की ‘खुशी’ के लिए Relationship में दूसरी महिला को लेकर आई है।

सोशल मीडिया पर इस पत्नी की कहानी सुर्खियों में है, इन्होंने Advertisement देकर अपने पति के लिए 3 Girlfriends ढूंढने का ऐलान किया था,

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

फिलहाल उन्होंने एक गर्लफ्रेंड की भर्ती कर ली है और उनके मुताबिक अभी 2 पोस्ट खाली है।

44 साल की पत्थीमा जिन्होने विज्ञापन (Advertisement) जारी कर के यह घोषणा की थी कि उन्हें ऐसी महिलाओं की तलाश है, जो उनके पति को उनसे ज्यादा खुश रख सके,

और उसके काम में भी हाथ बंटा सके, और इसके बदले वो गर्लफ्रेंड्स को 32 हजार रुपये हर महीने सैलरी भी मिलेगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, पत्थीमा ने इस बारे में Tiktok Video जारी कर के यह बताया है इससे पहले अपने वीडियो में पत्थीमा ने कहा था कि उन्हें 3 महिलाओं की तलाश है, जो उनके पति, बच्चों और घर की अच्छे से देखभाल कर सके।

पत्थीमा ने कहा था कि अप्लाई कर रही महिलाओं का HIV Test करवाना जरूरी होगा,

उनकी उम्र 30-35 साल के बीच होनी चाहिए और उनके पास High School या Graduate की डिग्री होना जरूरी है.

महिलाओं का रहना, खाना भी बिलकुल फ्री होगा और पत्थीमा का ये अजीब सा ‘Job Offer’ करने वाला वीडियो Social Media पर काफी वायरल हो गया है।

पति की पहली गर्लफ्रेंड मिल गई:

पत्थीमा का कहना है यह है कि वह Depression से जूझ रही हैं और पति को खुश नहीं रख पा रही है और वीडियो में पत्थीमा ने यह भी कहा है कि उनके परिवार में अब पति के साथ ‘छोटी पत्नी’ भी शामिल हो जाएंगी।

हम एक साथ एक ही घर में रहेंगे, और साथ खाना खाएंगे और एक-दूसरे की देखभाल भी किया करेंगे।

पत्थीमा आगे कहती हैं कि मैं इस बात की पूर्ण रूप से गारंटी देती हूं कि हमारे बीच कोई लड़ाई नहीं होगी और मैं अपने पति को यह चुनने की आजादी दूंगी कि वह किसके साथ सोना या फिर रहना चाहते हैं।

Related Article

Most Popular

Sarkari Naukri

Astrology

Sarkari Yojana

Life Style

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.